पिता के अंतिम संस्कार में पति संग पहुंचीं गौहर खान, भावुक कर देने वाली तस्वीरें आईं सामने !

बॉलीवुड और टीवी अभिनेत्री गौहर खान के पिता जफर अहमद का 5 फरवरी की सुबह निधन हो गया। वो लंबे समय से बीमार चल रहे थे और अस्पताल में भर्ती थे। उनके अंतिम संस्कार के लिए गौहर खान और उनके पति जैद दरबार भी पहुंच गए हैं। जैद के भाई भी मौजूद हैं। वर्सोवा शमशान घाट पहुंचे जैद और गौहर की भावुक कर देने वाली तस्वीरें सामने आई है।

बता दें कि जफर अहमद के इंतकाल की जानकारी खुद गौहर ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट से दी है। गौरतलब है कि जैद दरबार ने अपने ससुर के लिए एक दिन पहले तस्वीर साझा करते हुए उनकी सेहत के लिए दुआ मांगी थी। उन्होंने लिखा था, ‘मेरे ससुर को दुआओ में याद रखिएगा। ऊपरवाला उन्हें अच्छी सेहत दें। वो एक बेहतरीन इंसान हैं’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Zaid Darbar (@zaid_darbar)

पिता के निधन के बाद से गौहर खान काफी दुखी हैं। वे अपने पिता के काफी करीब थीं। गौहर की शादी में उनके माता-पिता दोनों शरीक हुए थे। कई तस्वीरों में उन्हें गौहर और जैद दरबार के साथ देखा गया था। अब गौहर ने अपनी इंस्टाग्राम की डीपी भी बदल दी है। शोक में अपनी फोटो हटाकर एक मोमबत्ती की फोटो लगा दी। विरल भियानी ने जैद दरबार की उनके ससुर के अंतिम संस्कार में शामिल होने के दौरान की कुछ तस्वीरें ट्विटर पर साझा की हैं।

बता दें कि तबीयत बिगड़ने पर गौहर के पिता जफर अहमद को अस्पताल में भर्ती करवाया गया था और गौहर ने बुधवार को अपनी इंस्टा स्टोरी पर तस्वीर साझा की थी, जिसमें वह अस्पताल में बैठी नजर आ रही थीं। उन्होंने कैप्शन में लिखा था- ‘प्लीज मेरे पिता के लिए दुआकीजिए। ‘वहीं दूसरी तस्वीर में वे अपने पिता के हाथ पर हाथ रखे नजर आईं थीं।

गौहर ने लिखा था- ‘मेरी जिंदगी की रेखा’ अभिनेत्री ने दिसंबर 2020 में जैद दरबार के साथ निकाह कर लिया था। गौहर खुद मुंबई में रहती हैं और माता-पिता पुणे में थे। इसके बाद उन्हें तालमेल बिठाने में भी थोड़ी परेशानी का सामना करना पड़ रहा था। अब पिता के इस तरह गुजर जाने के बाद वो काफी दुखी हो गई हैं।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *