जनता कर्फ्यू के दौरान हेज़ल ने बनाया वीडियो तो युवराज सिंह ने उठा लिया स्टंप, इशांत बोले-बंदे नहीं पीटने !

दोस्तों रविवार को हुए जनता कर्फ्यू के दौरान देशवासियों ने मिलकर पांच बजे पांच मिनट तक पीएम मोदी की अपील पर देश के लोगों ने अपनी बालकनी और छत पर खड़े होकर कोरोना वायरस के योद्धाओं को सम्मान दिया। जिसमें लोग रात 9 बजे तक अपने घर से बाहर नहीं निकले।इस कर्फ्यू के दौरान शाम 5 बजे देशवासियों ने पुलिस, डॉक्टर और मीडियाकर्मियों का तालियां, थालियां और घंटियां बजाकर उत्साहवर्धन किया।इस के साथ युवराज सिंह की पत्नी और अभिनेत्री हेजल कीच ने भी जनता कर्फ्यू के दौरान का अपने इंस्टाग्राम अकाउंटपर उन्होंने वीडियो पोस्ट किया।

जिस वक्त हेजल कीच वीडियो बना रही थीं उस दौरान युवराज सिंह बैकग्राउंड में अपनी छत की बालकनी पर स्टंप मार रहे थेल। युवराज सिंह ने ताली की जगह स्टंप का सहारा लिया। युवराज को ऐसा करते देख टीम इंडिया के तेज गेंदबाज इशांत शर्मा ने उन्हें ट्रोल कर दिया। इशांत ने वीडियो पर कमेंट करते हुए लिखा, ‘ पाजी बंदे नहीं कूटने हैं ताली मारनी है।’

बता दें कोरोना के खिलाफ जनता कर्फ्यू के आह्वान से पहले पीएम मोदी ने युवराज सिंह का नाम लिया था। मोदी ने कहा था कि कोरोना वायरस से निपटने के लिए युवराज सिंह और मोहम्मद कैफ जैसी साझेदारी की जरूरत है। 13 जुलाई 2002 को इंग्लैंड के खिलाफ नेटवेस्ट ट्रॉफी के फाइनल में युवराज और कैफ ने मुश्किल परिस्थिति में 121 रनों की साझेदारी कर भारत को जीत दिलाई थी। 18 साल बाद इसी साझेदारी को नमन करते हुए पीएम मोदी ने जनता से युवराज और कैफ जैसी साझेदारी की अपील की थी ताकि कोरोना वायरस को हराया जा सके।

160 से ज्यादा देशों में फैला कोरोना अब भारत में भी पैर पसार रहा है, यहां पीढ़ितों की संख्या 492 पार हो गई है, वहीं अबतक 10 लोगों ने अपनी जान गंवा दी है।कोरोना के असर को रोकने लिए 31 मार्च तक कई प्रदेशों में लॉकडाउन का ऐलान कर दिया गया है। हर तरह की खेल प्रतियोगिता स्थगित हो गई है। साथ ही स्कूल, कॉलेज, दफ्तर, सिनेमाघर, सरकारी और निजी संस्थान बंद कर दिए गए हैं।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *