5 साल बाद रोहन मेहरा और कांची सिंह का ब्रेकअप!, ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ से ऐसे शुरू हुई थी लव स्टोरी !

रोहन और कांची साथ में काम करते-करते एक-दूसरे के करीब आ गए थे। उन्होंने साल 2016 में अपना रिलेशनशिप ऑफिशल किया था, लेकिन अब उनके ब्रेकअप की खबरों ने फैन्स को मायूस कर दिया है। उन्हें यकीन ही नहीं हो रहा है कि टीवी के क्यूट कपल्स में शामिल कांची और रोहन, जो हमेशा इंस्टाग्राम पर क्यूट तस्वीरें शेयर करते रहते थे, अब साथ नहीं हैं।

काफी वक्त से चल रहा था मनमुटाव

‘स्पॉटबॉय’ की एक रिपोर्ट के मुताबिक, रोहन मेहरा और कांची सिंह के बीच काफी वक्त से मुश्किलें हो रही थीं और अब उन्होंने आपसी सहमति से अपना रिश्ता खत्म कर लिया है।

रोहन संग ब्रेकअप पर यह बोलीं कांची सिंह

रिपोर्ट के अनुसार, इस बारे में जब कांची सिंह से पूछा गया तो जवाब में उन्होंने कहा, ‘मेरे मन में किसी के लिए कड़वाहट नहीं है। मैं अपनी जिंदगी में काफी खुश और शांति से हूं और मैं अब इस पर कोई बात नहीं करना चाहती।’

ऐसे हुआ था प्यार, सिर्फ हिना खान को थी खबर

कांची सिंह और रोहन मेहरा की ‘ये रिश्ता क्या कहलाता है’ में तब मुलाकात हुई थी जब शो की कहानी में लीप आया था। दोनों ने शो में कजन का रोल प्ले किया था। शुरुआत में दोनों के बीच सिर्फ दोस्ती थी, लेकिन दोस्ती प्यार में बदलती चली गई। उनके रिलेशन के बारे में सेट पर सिर्फ हिना खान को ही जानकारी थी। उस वक्त हिना खान, शो में अक्षरा बहू का रोल प्ले कर रही थीं।

जब रोहन बोले-बिग बॉस में प्यार नहीं ढूंढूंगा

रोहन मेहरा जब ‘बिग बॉस 10’ में जा रहे थे तो उनसे पूछा गया था कि क्या वह बिग बॉस के घर में अपने लिए प्यार की तलाश करेंगे? तब रोहन मेहरा ने कबूल किया था कि वह कांची सिंह के साथ रिलेशनशिप में हैं और उस रिलेशन को लेकर एकदम क्लियर हैं, इसलिए बिग बॉस के घर में वह अपने लिए प्यार की तलाश नहीं करेंगे।

Source: Navbharat Times 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *