आलिया भट्ट की वजह से रो पड़ीं सारा अली खान, वजह जान हो जाएंगे हैरान

बॉलीवुड एक्ट्रसे सारा अली खाना ने फिल्म ‘केदारनाथ’ से अपने करियर की शुरुआत की थी. इस फिल्म में सारा के एक्टिंग की जमकर तारीफ हुई थी. बीते दिनों सारा अपनी फिल्म ‘लव आजकल’ को लेकर काफी चर्चा में रही हैं. सारा की ​मूवी ‘लव आज कल’ 14 फरवारी को सिनेमाघरों में रिलीज हुई. इस फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन ने बतौर लीड एक्टर काम किया था.

आजकल सारा अपने एक वीडियो को लेकर काफी चर्चा में हैं. सारा का ये वीडियो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है. इस वीडियो में सारा रोती नजर आ रही हैं.

हाल ही में एक्ट्रेस सारा अली खान को एक इवेंट के दौरान मस्ती करते हुए देखा गया. सारा पूरी तरह से मस्ती के मूड में थी. इसी दौरान सारा ने कुछ ऐसा कर दिया जिससे वह सोशल मिडीया में चर्चा शुरू हो गई. दरअसल, साल 2019 में रिलीज हुई फिल्म गली बॉय में आलिया भट्ट ने रणवीर सिंह की गर्लफ्रेंड का किरदार निभाया था. इस फिल्म में आलिया का एक डायलॉग है जिसमें वे कहती हैं कि मेरे बॉयफ्रेंड के साथ गुलु-गुलु करेगी तो धोप दूंगी ना उसको. सारा इस डायलॉग को तीन अलग-अलग अंदाज में बोला है. जहां कुछ लोगों को ये वीडियो क्यूट लगा है वहीं कई फैंस ने ये भी कहा है कि सारा ओवरएक्टिंग कर रही हैं.

सारा अली खान के वर्कफ्रंट की बात करें तो फिल्म ‘लव आज कल’ के रिलीज के बाद अब वह जल्द ही डेविड धवन की फिल्म ‘कुली नं 1’ में नजर आने वाली हैं. इस फिल्म में सारा के साथ वरुण धवन लीड रोल में होंगे. ‘कुली नं 1’ फिल्म साल 1995 में रिलीज हुई ‘कुली नं 1’ की रीमेक है. वहीं ‘कुली नं 1’ के अलावा सारा, आनंद एल राय डायरेक्ट मूवी ‘अतरंगी रे’ में भी काम कर रही हैं. वह पहली बार अक्षय कुमार और धनुष के साथ भी काम करने जा रही हैं.

Source: Zeenews 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *