ट्विटर पर क्‍यों ट्रेंड हुआ ‘JASMIN KE GHAR HUM JAENGE’, रुबीना के वीडियो पर मचा बवाल !

मंगलवार को ट्विटर पर एक ट्रेंड देखकर हर किसी की नजर उस पर टिक गई। दोपहर तक ‘JASMIN KE GHAR HUM JAENGE’ ट्विटर के टॉप ट्रेंड्स में शुमार हो गया। अली गोनी से लेकर जैस्‍म‍िन भसीन और उनके लाखों फैन्‍स इसको लेकर ट्वीट करने लगे। जैस्‍म‍िन ने अपने फैन्‍स से अपील की कि वह ट्विटर पर रुबीना दिलैक या किसी के लिए भी नेगेटिव ट्वीट्स न करें। समझ नहीं आया कि आख‍िर ये माजरा क्‍या है? लेकिन जब पड़ताल की गई तो इसकी जड़ में सोमवार रात की उस पार्टी का एक वीडियो सामने आया, जहां से सारा खेल शुरू हुआ।

वीडियो में रुबीना ने किया जैस्‍म‍िन का जिक्र 

दरअसल, सोमवार रात राहुल महाजन के घर पर पार्टी थी। रुबीना दिलैक, अभ‍िनव शुक्‍ला से लेकर अर्शी खान और नैना सिंह तक इस पार्टी में शरीक हुए। इस पार्टी का ही एक वीडियो नैना सिंह ने अपनी इंस्‍टाग्राम स्‍टोरी पर शेयर की है। वीडियो में जहां नैना के साथ राहुल महाजन की बीवी नतालिया इलीना नजर नजर आ रही हैं, वहीं पीछे पार्टी के शोर में रुबीना और अभ‍िनव की आवाज सुनाई दे रही है। यही पर जैस्‍म‍िन का जिक्र होता है और यहीं से ट्विटर चर्चा भी।

क्‍या है इस वीडियो में, जिस पर मचा है शोर 

नैना सिंह ने जो वीडियो शेयर किया है, उसमें पार्टी का माहौल है। पीछे से रुबीना की आवाज आ रही है। वह पूछती हैं- जैस्‍म‍िन के घर कौन जाएगा? अभ‍िनव इस पर कहते हैं- वह कौन है? अर्शी इस पर कहती हैं- अली। रुबीना की बहन ज्‍योतिका और अर्शी इस पर ठहाके लगाकर हंसने लगते हैं।

अली के ट्वीट ने जीता दिल

जैसे ही यह वीडियो मंगलवार की सुबह सोशल मीडिया पर वायरल हुआ। अली गोनी ने एक ट्वीट किया। उन्‍होंने लिखा- ‘जैस्‍म‍िन ही मेरा घर है, लेकिन फिर भी, जैस्‍म‍िन के घर हम जाएंगे।’ बस फिर क्‍या था इसी के बाद ट्विटर पर JASMIN KE GHAR HUM JAENGE ट्रेंड होने लगा। फैन्‍स लगातार इस पर ट्वीट करने लगे। रुबीना और अभ‍िनव को लेकर तरह-तरह की बातें शुरू हो गईं।

जैस्‍म‍िन बोलीं- शो खत्‍म हो गया है, नेगेटिव बातें न करें 

एक ओर जहां ट्विटर पर जैस्‍म‍िन और अली के फैन्‍स को रुबीना और अभ‍िनव का अंदाज पसंद नहीं आया, वहीं इसको लेकर नेगेटिव ट्वीट्स की बौछार हो गई। ऐसे में जैस्‍म‍िन भसीन को भी आगे कर फैन्‍स से अपील करनी पड़ी। जैस्‍म‍िन ने अपने ट्वीट में लिखा, ‘मुझे पता है कि मेरे फैन्‍स मुझे पागलों की तरह प्‍यार करते हैं। मेरा हर दिन खुश‍ियों और सरकात्‍मकता से भर देते हैं। मेरी बिग बॉस की जर्नी खत्‍म हो गई है। आपके प्‍यार के कारण यह बेहतरीन रहा। अब मैं चाहती हूं कि आप भी नेगेटिविटी को दूर करें और वैसे बातों को इग्‍नोर करना सीखें जो खुश‍ी नहीं बांट रही।’

जैस्‍म‍िन की अपील- इग्‍नोर करो और आगे बढ़ो

जैस्‍म‍िन ने एक के बाद एक अन्‍य ट्वीट में लिखा, ‘किसी बात को इग्‍नोर करने का मतलब यह नहीं है कि आप लोगों ने देखभाल करना बंद कर दिया है। हम इस स्थिति को माफ नहीं कर सकते। जब तक यह परिस्थिति खत्म नहीं होती, हम आगे नहीं बढ़ सकते। और आगे बढ़ना और ऊंची उड़ान भरना यही है, जो हमें करने की जरूरत है, चलो हम हार मान लेते हैं और उड़ जाते हैं।’

रुबीना के फैन्‍स ने भी चलाया हैशटैग

बहरहाल, जहां एक ओर अली और जैस्‍म‍िन ने वीडियो पर अपना पक्ष रख दिया है, वहीं दूसरी ओर फैन्‍स अभी भी JASMIN KE GHAR HUM JAENGE को लेकर ट्वीट कर रहे हैं। अच्‍छी बात यह है कि ऐक्‍ट्रेस की अपील के बाद लोगों ने पॉजिटिव ट्वीट करने शुरू किए हैं। फैन्‍स कह रहे हैं कि रुबीना और जैस्‍म‍िन में यही फर्क है। यह नेगेटिव है तो दूसरा पॉजिटिव। वैसे इसके जवाब में रुबीना दिलैक के फैन्‍स “STOP BEING JEALOUS OF RUBINA” के साथ ट्वीट कर रहे हैं।

Source: Navbharat Times

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *