जब Saif Ali Khan और Amrita Singh के रिश्ते पर बोली थीं Sara Ali Khan- वो दोनों अलग-अलग ही बेहतर इंसान हैं !

सोशल मीडिया पर अक्सर एक्टिव रहने वालीं एक्ट्रेस सारा अली खान (Sara Ali Khan) ने पिछले दिनों एक इंटरव्यू दिया था. इस इंटरव्यू में सारा ने अपनी मां अमृता और पिता सैफ अली खान के रिश्ते के पर काफी बेबाकी से अपनी बात रखी थी. सारा अली खान की मानें तो उनकी मां अमृता और पिता सैफ बेहद अच्छे, काफी फनी और शानदार लोग हैं लेकिन वो अकेले में ऐसे हैं, साथ होने पर वो एकदम इसके उलट हैं. साथ होने पर उनके बीच लड़ाईझगड़े ही होते हैं. इसलिए वो अलगअलग बेहतर इंसान हैं.

सारा अली खान ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उनके पिता सैफ की दूसरी शादी से ना तो उन्हें और ना ही उनकी मां अमृता सिंह को कोई दिक्कत थी. सारा अली खान के अनुसार, पिता सैफ की शादी में तो खुद उनकी मां अमृता ने उन्हें तैयार करके भेजा था

वहीं, इंटरव्यू के दौरान सारा अली खान ने यह भी कहा कि करीना उनकी मां कम और दोस्त ज्यादा हैं. सारा के अनुसार उन्हें करीना के जूतों का कलेक्शन काफी पसंद है और वह चाहतीं हैं कि वो सबके सब उन्हें मिल जाएं. वहीं, सारा ने इस इंटरव्यू के दौरान यह भी बताया कि उन्हें कार्तिक आर्यन काफी क्यूट लगते हैं और वो फिलहाल किसी को डेट नहीं कर रहीं हैं. बताते चलें कि सारा ने साल 2018 में फिल्मकेदारनाथसे बॉलीवुड में डेब्यू किया था. उनकी पिछली फिल्मकुली नंबर 1′ थी जो कि फ्लॉप साबित हुई थी.

Source: ABP Live