इन 7 स्टार्स को Salman Khan ने मार दिया था जोरदार थप्पड़, ऐश्वर्या से लेकर कटरीना तक हैं शामिल !

बॉलीवुड में ऐसे कई एक्टर्स हैं जो अपनी हिट फिल्मों के साथ-साथ गुस्से के लिए जाने जाते हैं और इसमें सबसे पहले आता है सलमान खान का नाम। फिल्म इंडस्ट्री के दबंग खान का कई लोगों से साथ हो चुका है पंगा और सलमान कई बार हाथापाई पर भी उतर आते हैं। कौन भूल सकता है सलमान का 2008 में शाहरुख से झगड़ा। कहते हैं सलमान ने तब किंग खान पर थप्पड़ तक चला दिया था। देखा जाए तो सलमान ने गुस्से में शाहरुख पर ही नहीं कई और लोगों पर हाथ छोड़ा है। लिस्ट बहुत लंबी है। कई स्टार हैं जो हुए दबंग सलमान के थप्पड़ के शिकार

1. ऐश्वर्या राय 

बॉलीवुड एक्ट्रेस और मिस वर्ल्ड रह चुकी ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम भी इस लिस्ट में है। सलमान और ऐश्वर्या के इश्क़ के बारे में हर कोई जानता है। ऐश्वर्या राय ने सलमान खान से ब्रेकअप के बाद आरोप लगाया था कि सलमान खान ने उनपर हाथ उठाया । सलमान के खिलाफ उन्होंने एक प्रेस रिलीज जारी की थी और कहा था कि सलमान कई बार उनपर हाथ उठा चुके हैं।

2. रणबीर कपूर 

सलमान खान रणबीर कपूर के साथ भी 36 का आकड़ा है। कई लोगों को लगता था कि रणबीर और सलमान में पहली लड़ाई कटरीना कैफ की वजह से हुई है, लेकिन ऐसा नहीं है । कहानी उस समय की है जब रणबीर कपूर बॉलीवुड में लॉन्च भी नहीं हुए थे और एक पार्टी के दौरान सलमान ने उनपर थप्पड़ चला दिया था। लेकिन जब सलमान के पिता सलीम खान ने इस बात पर उन्हें समझाया तो उन्होंने माफ़ी मांगी। हालांकि जब कटरीना से रणबीर का रिलेशनशिप शुरू हुआ तब इन दोनों की दुश्मनी और बढ़ गई।

3. कटरीना कैफ

सलमान खान का कटरीना कैफ से भी लंबा रिश्ता रहा और इस लव स्टोरी में भी थप्पड़बाजी हुई। कहा जाता है कई बार सलमान ने कटरीना पर हाथ उठाया था। फिल्म टाइगर जिंदा है के सेट पर तो वो कटरीना के पीछे छड़ी लेकर दौड़ पड़े थे। कहा जाता है कि कटरीना ने सलमान के गुस्सैल स्वभाव की वजह से ही उनसे ब्रेकअप कर लिया था।

4. शाहरुख़ खान

सलमान खान और शाहरुख खान को बहुत अच्छे दोस्त माना जाता है, लेकिन साल 2008 में इनके बीच भयंकर लड़ाई हुई थी। कटरीना कैफ की बर्थडे पार्टी में सलमान से शाहरुख ने एक मजाक कर दिया था जिसके बाद गुस्से में सलमान खान ने शाहरुख को किसी बात पर थप्पड़ मार दिया था। इसके बाद दोनों के बीच जमकर लड़ाई हुई।

5. अनुराग कश्यप

फिल्म तेरे नाम में अनुराग कश्यप को डायरेक्ट करना था और उन्होंने सलमान खान से फिल्म के लिए सीने के बाल हटाने को कहा था। जिसके लिए सलमान खान इतने गुस्से में थे कि उन्होंने गुस्से में अनुराग को थप्पड़ मार दिया। इसके बाद उन्होंने प्रोड्यूसर से बात की और उन्हें फिल्म से हटा दिया। बाद में इस फिल्म का निर्देशन सतीश कौशिक ने किया।

6. सतीश कौशिक

फिल्म तेरे नाम के दौरान ही एक झगड़े के दौरान सतीश कौशिक को सलमान ने जोरदार तमाचा मारा था। इस वाकया के बाद दोनों ने आपस में बात सुलझाई और अब अच्छा रिश्ता शेयर करते हैं।

7. सुभाष घई

साल 1999 में जब ऐश्वर्या सुभाष घई के साथ फिल्म ताल में काम कर रही थी तब सलमान ने किसी बात को सुभाष घई को थप्पड़ मार दिया था हालांकि बाद में सलीम खान के पिता सलमान ने भी अपनी गलती के लिए माफी मांगी थी। साल 2008 सलमान खान ने सुभाष घई के साथ फिल्म युवराज में काम किया था।

Source: E 24

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *