जब ‘Sanjay Dutt’ ने ‘Nora Fatehi’ को किया प्रक कॉल तो नोरा ने कहा एक थप्पड़ मरूंगी तो होश आ जाएंगे ठिकाने…

बॉलीवुड की मशहूर डांसिंग स्टार और एक्ट्रेस कहे जाने वाली Nora Fatehi ने अपनी कातिल अदा से लोगो का मन मोहित कर लिए है. कम समय में सबसे ज्यादा फेमस होने वाली नोरा का एक पुराना वीडियो वायरल हो रहा है जिसमे नोरा एक प्रैंक में फंसते नजर आती है. दरसअल उन्हें ये भी नहीं पता था की उनके साथ मजाक किया जा रहा है और वह परेशान हो जाती है.

मीडिया रिपोर्ट्स के मुताबिक सिंगर तुलसी कुमार नोरा को परेशान करने के लिए एक प्रैंक करती है जिससे वो बहुत ज्यादा परेशान हो जाती है. नोरा को पता नहीं होता है की उनके साथ आखिर हो क्या रहा है. नोरा को फंसाने के लिए प्रैंक में तुलसी के साथ आर्टिस्ट रोहित गुप्ता भी रहते है. जानकारी के मुताबिक रोहित प्रैंक के तहत संजय दत्त बनाकर नोरा को फ़ोन करते है और कहते है की वो दुखी है उन्हें साकी-साकी गाने में हिस्सा न बनाने पर.

नोरा के साथ हो रहे प्रैंक को वो समझ नहीं पा रही थी. इस बीच संजय की आवाज में रोहित कहते है की उन्हें साकी-साकी गाने में दोबारा क्यों नहीं लिया गया जिसके बाद नोरा घबरा जाती है और कुछ नहीं बोलती है. संजू बने रोहित आगे कहते है की साकी-साकी का पूरा स्टेप करके दिखाए जिसके बाद नोरा ऐसा ही करती है.

अपने साथ हो रहे प्रैंक का जब नोरा को पता चलता है तो वो गुस्से में आ जाती है और संजू बने रोहित को नोरा कहती है एक थप्पड़ मारूंगी। मुझसे प्रैंक क्यों किया। इसके बाद सभी हसने लगते है. वही रोहित भी सॉरी नोरा कहकर अपने काम में लग जाते है.

Source : Rewa Riyasat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *