जब सलमान के साथ इस सीन को शूट करने के बाद घंटों रोई थी भाग्यश्री, डायरेक्टर सहित सभी रह गए थे हैरान !

बाॅलीवुड मैंने प्यार किया फिल्म करके सबसे ज्यादा महशूर हुई एक्ट्रेस भाग्यश्री का आज 52वां जन्मदिन हैं। ऐसे में उनके ढेर सारे फैंस उन्हें जन्मदिन की बधाईयां दे रहे हैं। उनके बर्थडे के मौके पर उनकी ही फिल्म से जुड़ा एक किस्सा वायरल हो रहा हैं। जिसे शूट करते समय वह खूब रोई थी। भाग्यश्री के इस रिएक्शन से फिल्म सेट में मौजूद डायरेक्टर सहित सभी हैरान रह गए थे। वह समझ नहीं पा रहे थे कि आखिर इस सीन को शूट करने के दौरान सलमान से क्या गलती हो गई कि वह रोने लगी। हालांकि जब भाग्यश्री शांत हुई तो उन्होंने अपने रोने की वजह का भी खुलासा किया।

मीडिया रिपोर्ट्स की माने तो मैंने प्यार क्यों किया फिल्म के एक गाने में सलमान द्वारा भाग्यश्री को बाहों में भरना था। फिल्म की शूटिंग शुरू हुई। स्क्रिप्ट के मुताबिक सलमान ने ऐसा ही किया। लेकिन भाग्यश्री इस दौरान फूट-फूटकर रोने लगी। भाग्यश्री के इस रिएक्शन से सलमान सहित फिल्म के डायरेक्टर सख्ते में आ गए। खबरों की माने तो सलमान कहते हैं क्या हुआ। मुझसे कुछ गलती हुई क्या।

लेकिन भाग्यश्री कुछ बोलने के बजाय रोए जा रही थी। जब वह शांत हुई तो उन्होंने बताया कि वह ऐसे घराने से आती हैं। जहां काफी पाबंदियां हैं। जब वह पहली बार गले लगने वाले सीन को किया तो उन्हें रोना आ गया। भाग्यश्री के इस खुलासे के बाद सभी सेट में मौजूद लोगों की जान में जान आई। बता दें कि भाग्यश्री अब भले ही फिल्मों में नजर न आती हो, लेकिन उन्होंने अपनी पहली फिल्म से जमकर तहलका मचाया था।

खबर है कि वह साउथ के सुपरस्टार प्रभास की फिल्म राधे श्याम से दोबारा कमबैक करने जा रही हैं। इस फिल्म में वह नजर आएगी। हालांकि इसमें उनका क्या रोल होगा अभी इसकी जानकारी सामने नहीं आई हैं। लेकिन माना जा रहा है कि यह फिल्म इसी साल में रिलीज की जाएगी। फिल्म का टीजर जारी किया जा चुका है।

Source:- Rewa Riyasat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *