जब Akshay Kumar ने रखा था फिल्मों में कदम, तब पैदा भी नहीं हुई थीं उनकी हीरोइनें, देखिए लिस्ट !

बॉलीवुड के ‘सुपर फिट एक्टर्स’ की लिस्ट में टॉप पर आता है अक्षय कुमार का नाम। अक्षय की फिटनेस को देखकर भला कौन अंदाज़ा लगा सकता है कि वो 53 साल के हो चुके हैं। वैसे इसका फायदा भी अक्षय खूब उठाते हैं। 53 साल के अक्षय पर्दे 25 साल की सारा अली खान के साथ बेधड़क इश्क लड़ाते हैं। क्या आप ये जानते हैं जब अक्षय ने बॉलीवुड में डेब्यू किया था तब सारा अली खान पैदा भी नहीं हुई थीं । ये लिस्ट और भी लंबी है। तो चलिए आपको दिखाते हैं, जब 1991 में अक्षय ने फिल्म ‘सौगंध’ से बॉलीवुड में कदम रखा था तब उनकी मौजूदा लीडिंग लेडिज़(Current Leading Ladies) की उम्र क्या थी।

सारा अली खान

डायरेक्टर आनंद. एल. राय के निर्देशन में बन रही फिल्म ‘अतरंगी रे’ में 53 साल के अक्षय को मौका 25 साल की सारा के साथ रोमांस करने का मिला है। जब अक्षय ने अपने फिल्मी सफर की शुरुआत की थी तब सारा पैदा भी नहीं हुई थीं। खास बात तो ये है कि अक्षय, सारा के अब्बू सैफ अली खान से भी तीन साल बड़े हैं।

कियारा आडवाणी

फिल्म ‘लक्ष्मी’ में कियारा आडवाणी की क्यूट अदाओं को देख अक्षय उन्हें बुर्ज खलीफा दिलवाने की बात कहते दिखे थे। 28 साल की कियारा अक्षय से 25 साल छोटी हैं। यानि ‘सौंगध’ की रिलीज़ के वक्त कियारा का भी जन्म नहीं हुआ था। ‘सौंगध’ 1991 में रिलीज़ हुई थी, जबकि कियारा का जन्म 1992 में हुआ था।

कृति सेनन

कृति सेनन और अक्षय कुमार की जोड़ी सुपरहिट है। दोनों ने फिल्म ‘हाउसफुल 4’ में रोमांस किया था। अक्षय कृति से 23 साल बड़े हैं। 1991 में कृति सिर्फ एक साल की थीं।

वाणी कपूर

अक्षय की अपकमिंग फिल्मों में जासूसी ड्रामा ‘बेल बॉटम’ भी है। ‘बेल बॉटम’ के लिए अक्षय कुमार ने पहली बार हॉट एंड ब्यूटीफुल एक्ट्रेस वाणी कपूर के साथ जोड़ी जमाई है। अक्षय वाणी से 21 साल बड़े हैं। 1991 में वाणी सिर्फ 3 साल की क्यूट लिटिल बेबी थीं।

जैकलीन फर्नांडिस

जैकलीन फर्नांडिस और अक्षय कुमार ने हाउसफुल 3 और ब्रदर्स फिल्म में काम किया है। राम सेतू में भी जैकलीन अक्षय के साथ नज़र आने वाली हैं। जैकलीन का जन्म 11 अगस्त 1985 को हुआ था। यानि अक्षय के डेब्यू के वक्त जैकलीन सिर्फ 5 साल की थीं।

मानुषी छिल्लर

पूर्व मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर भी हिस्टोरिकल ड्रामा ‘पृथ्वीराज’ से बॉलीवुड में डेब्यू करने के लिए तैयार है। फिल्म में अक्षय कुमार के अपोज़िट मानुषी की जोड़ी जमी है। खास बात ये है कि मानुषी अभी सिर्फ 23 साल की है। अक्षय के फिल्मों में कदम रखने के 5 साल बाद मानुषी का जन्म हुआ था।

भूमि पेडनेकर

31 साल की भूमि पेडनेकर ने जब अक्षय कुमार के साथ फिल्म ‘टॉयलेट एक प्रेम कथा’ में काम किया था तब इनकी जोड़ी को भी खूब पसंद किया गया था। 1991 में अक्षय के डेब्यू के वक्त भूमि सिर्फ 2 साल की थीं।

मौनी रॉय

फिल्म ‘पैडमैन’ में राधिका आप्टे अक्षय की पत्नी के रोल में दिखी थीं। 35 साल की राधिरा 1991 में फिल्म सौगंध की रिलीज़ के दौरान सिर्फ 6 साल की थीं।

Source: E 24 Bollywood 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *