Video: ‘द कपिल शर्मा शो’ में छलक उठे सोनू सूद के आंसू, मजदूरों की दुआ सुन हुए इमोशनल

लॉकडाउन के बाद ‘द कपिल शर्मा शो’ के पहले एपिसोड में सोनू सूद नजर आने वाले हैं। कोरोना महामारी के इस दौर में सोनू मजबूर मजदूरों के मसीहा बनकर उभरे हैं। शो का पहला एपिसोड इस वीकएंड प्रसारित किया जाएगा। इस एपिसोड का टीजर सामने आया है, जिसमें सोनू सूद एक मजदूर की बात सुनकर भावुक होते हुए नजर आ रहे हैं।

देश के दिलों के असली सुपरस्‍टार

सोनी टीवी ने ‘द कपिल शर्मा शो’ का टीजर इंस्‍टग्राम पर जारी किया है। इसके साथ कैप्‍शन में लिखा है, ‘लाखों लोगों को उनके घर पहुंचाकर बने सोनू सूद, देश के दिलों के असली सुपरस्‍टार! और अब आ रहे हैं वो #TheKapilSharmaShow! पर।’ इस पोस्‍ट में यह भी बताया गया है कि यह एपिसोड 1 अगस्‍त शनिवार और फिर रविवार को रात 9:30 बजे प्रसारित किया जाएगा।

दिखाए गए लोगों के विजुअल्‍स टीजर वीडियो में कुछ लोगों के विजुअल्‍स दिखाए जाते हैं, जिन्‍हें सोनू सूद ने उनके घर पहुंचाया है। इन लोगों के दिल से दुआ को सोनू मंच पर कपिल शर्मा के साथ खड़े सोनू सूद भावुक हो जाते हैं और अपने आंसू पोछते नजर आते हैं।

कृष्‍णा की मस्‍ती का वीडियो भी आया इसी एपिसोड का एक और टीजर शेयर किया गया है, जिसमें सपना के किरदार में कृष्‍णा अभ‍िषेक सोनू सूद को लॉकडाउन मसाज के बारे में बताते हुए नजर आ रहे हैं। यकीनन यह एपिसोड कॉमेडी की फुहारों के साथ कई मामलों में इमोशनल भी होने वाला है।

3 लाख लोगों को रोजगार दिलाएंगे सोनू

बता दें कि इस बीच सोनू सूद गुरुवार 30 जुलाई को अपना जन्‍मदिन भी मना रहे हैं। ट्विटर पर सोनू सूद ने घोषणा की है कि वह अपने नए प्रयास के तहत 3 लाख लोगों को रोजगार दिलाएंगे।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *