Sandalwood Drug Case: विवेक ओबेरॉय की पत्नी प्रियंका अल्वा को मिला नोटिस, बीते दिन घर पर हुई थी छापेमारी

सैंडलवुड ड्रग्स मामले में नाम आने के बाद बीते दिन बॉलीवुड अभिनेता विवेक ओबेरॉय के घर पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की। जिसके बाद अब विवेक की पत्नी के प्रियंका अल्वा के भी इसमें लिप्त होने की बात सामने आई है। जिसके चलते प्रियंका अल्वा को बंगलूरू की सिटी क्राइम ब्रांच पुलिस ने नोटिस भेजा है।

दरअसल मामले के तार विवेक की पत्नी प्रियंका अल्वा के भाई आदित्य अल्वा से जुड़े हुए हैं। जिसके चलते प्रियंका को भी नोटिस जारी किया गया है। सैंडलवुड ड्रग्स मामले में अब तक सामने आई जानकारी के अनुसार आदित्य के हेबल लेक स्थित फार्महाउस पर रेव पार्टीज आयोजित की जाती थीं। जिसमें सैंडलवुड ड्रग्स केस के आरोपी शामिल होते थे।

बता दें कि गुरुवार को अभिनेता विवेक ओबरॉय के घर पर बंगलूरू पुलिस ने छापेमार कार्रवाई की थी। एएनआई के मुताबिक दोपहर एक बजे बंगलूरू पुलिस के दो इंस्पेक्टर विवेक ओबेरॉय के घर पहुंचे और छापेमारी की शुरुआत की। छापेमारी को लेकर एक पुलिस अधिकारी ने बताया था कि ‘आदित्य अल्वा फरार है। हमें जानकारी मिली है कि अल्वा उनके (विवेक ओबेरॉय) घर में छुपा है।’

बंगलूरू पुलिस ने आदित्य अल्वा के घर पर भी तलाशी ली है। गौरतलब है कि आदित्य अल्वा कर्नाटक के पूर्व मंत्री जीवराज अल्वा के बेटे हैं। उन पर कन्नड़ फिल्म इंडस्ट्री के कलाकारों को कथित तौर पर ड्रग्स सप्लाई करने के आरोप हैं। इस केस में क्राइम ब्रांच की टीम कन्नड़ अभिनेत्री रागिनी द्विवेदी सहित कुछ ड्रग पेडलर्स को गिरफ्तार कर चुकी है।

सैंडलवुड ड्रग रैकेट केस में चार सितंबर को रागिनी को गिरफ्तार किया गया था। इसके बाद रागिनी का पहला डोप टेस्ट कराया गया। जहां उन्होंने सैम्पल के साथ छेड़खानी करने का प्रयास किया। रागिनी द्विवेदी के अलावा कन्नड़ अभिनेत्री संजना गलरानी को भी गिरफ्तार किया गया। सैंडलवुड ड्रग रैकेट मामले में अब तक कई सितारों के नाम सामने आ चुके हैं।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *