Sushant Singh Rajput को लेकर Vivek Agnihotri का बड़ा खुलासा, वायरल हुआ ये TWEET

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के सुसाइड करने के बाद से बॉलीवुड में एक से बढ़कर एक खुलासे हो रहे हैं. कभी कोई एक्टर, तो कभी कोई डायरेक्टर खुलकर अपनी बातें सोशल मीडिया पर रख रहे हैं.

अब बॉलीवुड डायरेक्टर विवेक अग्निहोत्री ने सुशांत सिंह राजपूत को लेकर एक बड़ा खुलासा किया और बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड पर एक आरोप भी लगाया है.

दरअसल, ट्विटर पर विवेक अग्निहोत्री से एक यूजर ने सुशांत को लेकर एक सवाल किया कि ‘जब वह जिंदा था तब कुछ मूवीज ऑफर कर सकते थे आप.’ इसी सवाल का जवाब देते हुए विवेक ने बताया है कि उन्होंने सुशांत सिंह राजपूत को उनके करियर की पहली फिल्म ‘हेट स्टोरी’ के लिए साइन किया था, लेकिन बालाजी ने उन्हें रिलीज नहीं किया था. बता दें, उस वक्त सुशांत बालाजी टेलीफिल्म्स लिमिटेड के लिए टीवी सीरियल में काम कर रहे थे.

अब विवेक अग्निहोत्री का यह ट्वीट सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है. बता दें, अपने चैट शो ‘द फ्यूचर ऑफ लाइफ’ और ‘सक्सेस प्लस’ के लिए तारीफ प्राप्त करने के बाद, विवेक अग्निहोत्री लॉकडाउन अवधि में अब एक नया तथ्य-आधारित शो शुरू करने के लिए कमर कस रहे हैं. शो का उद्देश्य लोगों को सोशल मीडिया, समाचार चैनलों पर उपलब्ध जानकारी का जीवन में बढ़ने और सीखने के लिए रचनात्मक रूप से उपयोग करने में मदद करना है. विवेक अग्निहोत्री कहते हैं, ‘यह जरूरी है कि हमारे पास फैक्टर आधारित शो हो जो कोई भ्रामक या फर्जी खबर न दे.’

Source: Zee News

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *