पिछले मैच में फिफ्टी बनाने के बाद नए अवतार में दिखे किंग कोहली, फैन्स बोले- क्रिकेटर हैं या हॉलीवुड एक्टर…

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पूर्व कप्तान विराट कोहली ने फॉर्म में वापसी कर ली है. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु के पिछले मैच में विराट कोहली ने फिफ्टी जमाई, भले ही उनकी टीम हार गई हो लेकिन फैन्स को उनके फॉर्म में लौटने की खुशी थी.

विराट कोहली अपने शानदार खेल के अलावा अपने स्टाइल और लुक्स के लिए भी जाने जाते हैं. आईपीएल 2022 के बीच विराट कोहली नए लुक में दिखे हैं, जिसे देखकर फैन्स भी हैरान हो गए हैं. रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु ने अपने ट्विटर अकाउंट पर विराट कोहली की तस्वीरें शेयर की हैं. जिसमें वह कूल लुक में दिख रहे हैं.

विराट कोहली ने नया हेयरकट लिया है, जिसमें साइड से उनके बाल छोटे हैं.विराट कोहली के इस लुक की फैन्स तारीफ कर रहे हैं. कुछ लोगों ने ट्वीट कर लिखा कि ये कोई क्रिकेटर हैं या फिर हॉलीवुड एक्टर. जबकि कुछ फैन्स ने लिखा कि वह भी ऐसा ही हेयरकट लेना चाहते हैं.

आपको बता दें कि विराट कोहली की गिनती दुनिया के सबसे स्टाइलिस्ट क्रिकेटर्स में होती है. वह दुनिया के सबसे ज्यादा फिट, कमाई करने वाले स्पोर्ट्सपर्सन में भी शामिल हैं.

रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम को अपना अगला मैच चेन्नई सुपर किंग्स के खिलाफ खेलना है. पुणे के एमसीए स्टेडियम में चेन्नई सुपर किंग्स और रॉयल चैलेंजर्स बेंगलुरु की टीम आमने-सामने होंगी.