सामने आई विराट-अनुष्का की लाडली की फोटोज, नूरानी चेहरा देख फैंस ने कहा- ‘इतनी क्यूट…’

पिछले कुछ दिनों से मालदीव्स में छुट्टियां मना रहे भारतीय टीम के पूर्व कप्तान विराट कोहली (Virat Kohli) और बॉलीवुड एक्ट्रेस अनुष्का शर्मा (Anushka Sharma) सोमवार को वापस मुंबई लौट आए हैं। दोनों को हाल ही में मुंबई एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया। इस दौरान उनकी बेटी वामिका कोहली (Vamika Kohli) भी उनके साथ मौजूद थी। हालांकि, कैमरे को देख वामिका ने अपना मुंह फेर लिया।

मालदीव्स से वापस लौटे विराट कोहली और अनुष्का शर्मा ने मुंबई एयरपोर्ट पर एक साथ पोज दिया। इस दौरान विराट वाइट कलर की शर्ट और पैंट पहने नजर आए। तो वहीं, अनुष्का शर्मा ने ब्लैक कलर का क्रॉप टॉप और ब्लैक पेंट पहना हुआ है। अपने लुक को कंप्लीट करने के लिए उन्होंने एक हैट लगाई हुई है। इस दौरान एक फोटो में वामिका भी अपनी केयरटेकर की गोदी में बैठी नजर आई।

हालांकि, हम उसकी तस्वीर को ब्लर करके दिखा रहे हैं, क्योंकि विराट-अनुष्का नहीं चाहते कि उनकी बेटी की फोटो सोशल मीडिया पर वायरल की जाए।इससे पहले रविवार को विराट कोहली ने अपना ऑफिशल इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी फोटो शेयर की थी। जिसमें वह शर्टलेस होकर बीच किनारे बैठे नजर आए थे।

तो वहीं, अनुष्का शर्मा ने भी ऑरेंज कलर की बिकनी पहने बीच पर से अपनी फोटो शेयर की थी, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हुई थी। बता दें कि आईपीएल 2022 के बाद विराट कोहली 20 दिन के ब्रेक पर चल रहे हैं। इस दौरान वह अपने परिवार के साथ मालदीव्स छुट्टियां मनाने गए। उनके अलावा भारतीय टीम के कप्तान रोहित शर्मा भी तो अपनी वाइफ और बेटी के साथ मालदीव्स ट्रिप पर गए थे।

विराट-अनुष्का के वर्क फ्रंट की बात करें तो विराट कोहली ने आईपीएल के इस सीजन 16 मैच में 341 रन अपने नाम किए थे। वहीं, उनकी टीम प्लेऑफ में पहुंचने के बाद बाहर हो गई थी। दूसरी ओर अनुष्का शर्मा अपनी अपकमिंग मूवी चकदा एक्सप्रेस की शूटिंग में व्यस्त है। वो 3 साल बाद फिल्म जीरो के बाद बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।