मौत की अफवाह उड़ने के बाद सामने आईं अभिनेत्री मुमताज, बोलीं- मैं मरी नहीं हूं…

बॉलीवुड की दिग्गज अभिनेत्री मुमताज ने अपनी मौत को लेकर फैली अफवाहों के बीच एक वीडियो संदेश में जारी किया है। बीते दिनों उनके निधन की खबर की सोशल मीडिया पर तेजी से फैल गई थी जिसके बाद कई लोगों ने इस पर दुख भी जता दिया था।

अब मुमताज की बेटी  तान्या माधवनी ने उनका एक वीडियो जारी किया है जिसमें अभिनेत्री भली-चंगी नजर आ रही हैं। वीडियो में मुमताज कहती हैं, ‘दोस्तों, मैं आप सभी से बहुत प्यार करती हूं। देखिए, मैं मरी नहीं हूं। मैं जिंदा हूं। लोग जितना कह रहे हैं, मैं उतनी बुढ्ढी नहीं हूं। आपकी दुआओं की वजह से मैं अभी भी अच्छी-खासी दिखती हूं।

‘ इस वीडियो को साझा करते हुए तान्या ने लिखा है, ‘मेरी मां की तरफ से उनके प्रशंसकों के लिए संदेश! उनके निधन की एक और खबर इस वक्त चर्चा में है, वह स्वस्थ हैं और अपनी जिंदगी को अच्छे से जी रही हैं। उनकी जिन तस्वीरों को इंटरनेट पर फैलाकर उन्हें बूढ़ी बताया जा रहा है, वह कई साल पहले की है, जब वह कैंसर से जूझ रही थीं। वह अभी स्वस्थ हैं, खुश हैं और खूबसूरत भी हैं। उन्हें अब इन सबसे राहत दें। वह 73 साल की हैं।’

मुमताज को साल 2000 में ब्रेस्ट कैंसर हुआ था। इसके लिए उनका बहुत दिनों तक इलाज चला और आखिरकार उन्होंने कैंसर से जंग जीत ली। मुमताज अब लंबे समय से लंदन में रह रही हैं। उनकी दो बेटिया हैं। बड़ी बेटी नताशा ने फिरोज खान के बेटे फरदीन से शादी की है। इस समय वो भी लंदन में रहती हैं। वहीं उनकी छोटी बेटी तान्या रोम में रहती हैं।

मुमताज ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत बाल कलाकार के तौर पर साल 1958 में फिल्म सोने की चिड़िया से की थी। साल 1969 में रिलीज हुई दो रास्ते से मुमताज को बड़ी पहचान मिली। इस फिल्म में उनके अपोजिट राजेश खन्ना था। दोनों के एक साथ करीब 10 फिल्मों में काम किया। साल 1974 में मुमताज ने बिजनेसमैन मयूर माधवानी से शादी रचा ली थी।

Source:- Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *