पाक एक्ट्रेस वीना मलिक ने अभिनंदन पर किया विवादित ट्वीट, भारतीय यूजर्स ने दिया मुंहतोड़ जवाब

पाकिस्तानी अभिनेत्री वीना मलिक अक्सर भारत विरोधी बयानों को लेकर चर्चा में रहती हैं। हाल ही में उन्होंने विंग कमांडर अभिनंदन की फोटो शेयर करते हुए एक विवादित ट्वीट किया। वीना की इस पोस्ट से भारतीय यूजर्स भड़क गए और उन्होंने पाकिस्तानी एक्ट्रेस की जमकर क्लास लगा दी।

वीना मलिक ने अपने इस ट्वीट में अभिनंदन की दो तस्वीरें शेयर की हैं। इनमें एक तस्वीर में विंग कमांडर अभिनंदन विमान के साथ खड़े हैं, जबकि दूसरी तस्वीर में वो पाकिस्तानी सेना के कब्जे में और घायल हैं। इसको शेयर करते हुए वीना मलिक ने लिखा- ‘तस्वीर सारी कहानी बयान कर देती है। Before and After! #PakistanAirForce

वीना के इस ट्वीट पर भारतीय यूजर्स ने उन्हें जमकर लताड़ लगाई। एक भारतीय यूजर ने इमरान खान का फनी मीम शेयर किया जिसमें वो भीख मांगते हुए नजर आ रहे हैं।

वहीं एक यूजर ने लिखा- भाई वो सब छोड़ ये बता कि ये मेडल्स कहां मिलते हैं, एड्रेस दे। युद्ध कोई जीते नहीं ये, जीवन में कुछ किया नहीं, आतंकियों से ये लड़ते नहीं..तो मेडल कहां से आए? इस पर दूसरे यूजर ने जवाब दिया कि ये 10% अपना बजट चीन से मेडल लाने पर खर्च करते हैं।

चीन को लेकर कुछ ऐसे उड़ाया भारतीय यूजर ने मजाक।

वीना मलिक को कुछ ऐसे भी दिया जवाब।

बता दें कि इससे पहले वीना मलिक ने सुषमा स्वराज के निधन पर विवादित ट्वीट किया था। इसके अलावा उन्होंने नोबेल पुरस्कार विजेता मलाला युसुफजई को कश्मीर मुद्दे पर न बोलने के लिए उन्हें भला-बुरा कहा था।

Source: Amar Ujala

 

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *