बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी का कभी था अपनी ही ‘बहू’ से अफेयर, रेप करने का भी लग चुका है आरोप !

बॉलीवुड के संस्कारी बाबूजी के नाम से घर-घर में मशहूर आलोक नाथ (Alok Nath) को भला कौन नहीं जानता. फिल्मों में अपने किरदारों की वजह से ही उन्हें ‘संस्कारी बाबूजी’ का रोल मिला था. एक्टिंग की दुनिया में बाबूजी ने जितना नाम कमाया था.

असल जिंदगी में वो उतने ही विवादों में रहे. जी हां, कभी उनका नाम को-एक्ट्रेस के साथ जुड़ा तो कभी वो मी टू के आरोप में भी फंसे. आज आलोक नाथ (Alok Nath Birthday) के जन्मदिन पर हम आपको बताएंगे कि वो किन-किन विवादों में फंस चुके हैं और कैसे उनकी संस्कारी इमेज को धक्का लगा.

आलोक नाथ (Alok Nath) ने कई फिल्मों में तरह-तरह के रोल्स किए लेकिन उन्हें पिता के रोल में ज्यादा पसंद किया गया. बता दें कि आलोक नाथ ने कई स्टार्स के पिता का रोल प्ले किया. इतना ही नहीं उन्होंने फिल्म ‘अग्निपथ’ में महज 34 साल की उम्र में 48 साल के अमिताभ बच्चन के पिता का किरदार निभाया था. लेकिन इस संस्कारी बाबूजी की जिंदगी विवादों से भरी पड़ी है. उनपर कई तरह के गंभीर आरोप भी लग चुके हैं.

80 के दशक में नीना गुप्ता (Neena Gupta) और आलोक नाथ (Alok Nath) के अफेयर की खबर उड़ी. दोनों को अक्सर साथ में देखा जाता था. आपको बता दें उस वक्त टीवी सीरियल ‘बुनियाद’ में नीना ने आलोक की बहू का किरदार निभाया था और इसी दौरान दोनों में नजदीकिया बढ़ी थीं. हालांकि, इनका रिश्ता ज्यादा लंबे नहीं चल पाया.

आपको जानकर हैरानी होगी कि आलोक नाथ (Alok Nath) मीटू आरोप में फंस चुके हैं. 2018 में इंडस्ट्री की कई महिलाओं ने उन पर छेड़छाड़ और जबरदस्ती करने के आरोप लगाए थे. प्रोड्यूसर विनिता नंदा ने फेसबुक पोस्ट के जरिए खुलासा किया था कि आलोक नाथ ने शराब के नशे में उनका रेप किया था. कुछ दिनों बाद एक्ट्रेस दीपिका अमीन ने भी उनपर कई गंभीर आरोप लगाए थे. इस बीच रेणुका शहाणे ने भी दीपिका का समर्थन किया था.