सोती ट्विंकल खन्ना का बेटे आरव ने क्लिक किया फोटो, बोलीं- बदला लूंगी भाटिया के बच्चे.

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव हैं। लॉकडाउन के बीच वह अपनी मजेदार ऐक्टिविटीज इंस्टाग्राम पर शेयर कर रही हैं। उन्होंने एक मजेदार तस्वीर पोस्ट की है, जिसमें वह सो रही हैं। साथ में तस्वीर खींचने वाले को धमकी भी दी है।

ट्विंकल खन्ना ने इंट्रेस्टिंग तस्वीर शेयर की है। इसमें वह हाथ में पेंसिल लेकर सोती नजर आ रही हैं। बगल में उनकी बेटी साथ में लेटकर पढ़ रही है। ट्विंकल ने इस तस्वीर की कहानी भी साथ में लिखी है। वह लिखती हैं, मेरा बेटा, चुपचाप आया और उसने ये फोटो क्लिक कर ली। बेटी और मैं साथ में पढ़ने वाले थे जहां मैं पेंसिल हाथ में लेकर सो गई। उन्होंने इस हरकत के लिए बेटे को बदला लेने की धमकी भी दी है।

बीते दिनों लॉकडाउन के दौरान ट्विंकल खन्ना ने अपना पैर तोड़ लिया था। इसकी इंट्रेस्टिंग कहानी भी सुनाई थी। उन्होंने बताया था कि कैसे अंताक्षरी खेलते-खेलते वह डांस करने लगी थीं और उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया था।

ट्विंकल को 25 साल पहले पता थीं लाइफ में होने वाली ये बातें?

ट्विंकल खन्ना सोशल मीडिया पर काफी ऐक्टिव रहती हैं। लॉकडाउन के बीच उनके पैर में चोट आ गई फिर भी वह लगातार पोस्ट कर रही हैं। शायद खाली वक्त में उनके हाथ कुछ मजेदार मैटर लगा, जिसे उन्होंने फॉलोअर्स के साथ शेयर किया है। उन्होंने सुबूत दिया है कि कैसे 25 साल पहले उन्होंने जो भविष्यवाणी की थी वह सच साबित हो गई।

ट्विंकल खन्ना ने सोशल मीडिया पर कुछ स्क्रीनशॉट्स शेयर किए हैं। इनके साथ कैप्शन है जिसमें बताया है कि यह 25 साल पहले उनकी लाइव चैट का ट्रांस्क्रिप्ट है। इसमें उन्होंने अपने पति, बच्चे यहां तक के कुत्ते के बारे में जो कहा था वो सच हो चुका है।

ट्विंकल ने लिखा है कि वह Rediff के ऑफिस गई थीं। वहां लाइव चैट किया था। उनसे किसी ने पूछा था कि 10 साल बाद वह खुद को कहां देखती हैं तो उन्होंने जवाब दिया था कि वह 2 बच्चों, 1 कुत्ते और शायद 1 पति के साथ फार्म पर बैठी होंगी।

हैरानी की बात है कि 2 दशक बाद वह 2 बच्चे, 1 कुत्ते और 1 पति के साथ हैं। ट्विंकल ने लिखा है कि हालांकि उन्हें उस वक्त वह श्योर नहीं थीं कि पति चाहिए या नहीं।

ट्विंकल ने चैट में अपने कैंडल मेकिंग, रीडिंग से जुड़े प्यार और अपनी टांग टूटने के बारे में भी लिखा था। अब ट्विंकल लिखती हैं कि कुछ नहीं बदला, मेरा कैंडल का बिजनस है, वह अभी भी पढ़ती और टांग तोड़ती रहती हैं।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान ट्विंकल खन्ना अंताक्षरी खेल रही थीं। तभी ‘तम्मा तम्मा’ गाने पर डांस करते वक्त उनके पैर में फ्रैक्चर आ गया।

वैसे अकेले ट्विंकल की ही अपनी लाइफ के बारे में भविष्यवाणी सच नहीं हुई। उनके पति अक्षय कुमार ने भी बचपन में ऐसे ही अपने पिता से बोला था कि एक दिन हीरो बनेंगे। उनकी बात भी सच साबित हुई है।

Source: NavBharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *