टीवी के इन सितारों ने ना जाने क्यों गुपचुप शादी की ! किसी को खबर तक नहीं लगने दी !

वैसे तो शुद्ध देसी भारतीय शादी में जब-तक बैंड बाजा और धमाल ना हो मज़ा नहीं जाता। खासकर तब जब शादी दो सितारों की हो। लेकिन खुल्लम-खुल्ला प्यार फरमाने वाले सितारे अब अपनी शादी को सीक्रेट बनाए रखने में यकीन करने लगे हैं। बॉलीवुड का ये चलन टीवी इंडस्ट्री में भी आ गया है। टीवीपुर में कई ऐसे पॉपुलर कपल्स हैं, जिन्होने मीडिया के कैमरों से दूर सीक्रेट मैरिज की और जब उनकी शादी की खबर सुर्खियों में छाई तो फैंस भी रह गए हैरान।

सीरियल ‘जस्सी जैसी कोई नहीं’ में जस्सी का रोल निभा कर मोना सिंह ने फैंस के दिल में अपने लिए खास जगह बना ली थी। लेकिन जब मोना ने पिछले साल दिसंबर में सात फेरे लिए तो अपनी शादी की खबर अपने चुनिंदा दोस्तों और रिश्तेदारों के अलावा किसी को नहीं होने दी। 27 दिंसबर 2019 को मोना ने साउथ इंडियन बैंकर श्याम राजगोपालन से पंजाबी वैंडिग की। मोना ने अपनी शादी को काफी हद तक सीक्रेट ही बनाकर रखा। लेकिन सोशल मीडिया के ज़रिए उनका ये सीक्रेट भी सीक्रेट रह नहीं पाया।

सीरियल ‘FIR’ की चन्द्रमुखी चौटाला यानि के कविता कौशिक का नाम भी इस लिस्ट में शामिल है। कविता ने 27 जनवरी 2017 को अपने बेस्ट फ्रैंड रोनित बिस्वास के साथ केदारनाथ के शिव मंदिर में शादी की थी। कविता ने अपनी शादी को इस कदर सीक्रेट रखा था, कि जबतक शादी की तस्वीर इंस्टाग्राम पर खुद शेयर करके उन्होने शादी की अनाउंसमेंट नहीं की, तब तक किसी फैन को उनकी शादी के बारे में पता नहीं चल पाया था। हांलाकि कविता के खास दोस्त उनकी मेहंदी के फंक्शन में शामिल ज़रुर हुए थे।

टीवी के पावर कपल कहलाते हैं जय भानुशाली और माही विज। जय और माही ने अपनी डेटिंग की खबरों को कभी फैंस और मीडिया से छिपाकर नहीं रखा। लेकिन शादी इतनी गुपचुप की थी, कि किसी को इनकी शादी की कानों-कान खबर नहीं हो पाई थी। अक्सर शादी के सवाल को जय और माही वर्क कमीटमेंट का हवाला देकर टाल देते थे। लेकिन 2011 के आखिर में जब अपनी दोस्त की शादी में माही मंगलसुत्र पहने पहुंची तब उनकी शादी सीक्रेट नहीं रह पाई। तब जय-माही ने स्वीकार किया कि उन्होने 11 नवंबर 2011 को शादी कर ली थी।

वत्सल सेठ और इशिता दत्ता टीवी और बॉलीवुड के फेमस कपल हैं। अपनी क्यूट कैमेस्ट्री की वजह से दोनों सोशल मीडिया पर भी काफी पॉपुलर हैं। इशित्ता और वत्सल ने 28 नवंबर 2017 को मुंबई के इस्कॉन टैंपल में गुप-चुप शादी की थी। अपनी शादी की खबर इन्होने फैंस और मीडिया से छिपाकर रखी। हांलाकि इनकी शादी में अजय देवगन-काजोल, तनूजा, बॉबी देओल और सोहेल खान जैसे बॉलीवुड सैलीब्रिटीज़ शामिल हुए थे, जिसकी वजह से ये सीक्रेट मीडिया में आउट हो गया था।

कृष्णा अभिशेक और कश्मीरा शाह शादी से पहले नौ साल तक लिवइन रिलेशनशिप में रहे थे। लेकिन 2013 में लास वेगास में छुट्टियां मनाने गए इस कपल ने अचानक शादी का फैसला कर लिया। कृष्णा ने कश्मीरा को शादी के लिए प्रपोज़ किया और अगले ही दिन दोनों ने वहीं एक चर्च में शादी कर ली। हांलाकि अपनी शादी की खबर इन्होने 2015 में आउट की।

भाभी जी घर पर हैं फेम सौम्या टंडन अपनी पर्सनल लाइफ को सीक्रेट रखने में इस कदर यकीन रखती हैं, कि उन्होने अपनी शादी को भी सभी से सीक्रेट बनाकर रखा था। सौम्या ने 2016 में बॉयफ्रैंड सौरभ देवेंद्र सिंह से शादी की थी। दोनों शादी से पहले एक दूसरे को 10 साल तक डेट किया था।

बोल्ड एंड बिंदास एक्ट्रेस नारायणी शास्त्री ने भी अपने लॉन्ग टाइम बॉयफ्रैंड टॉनी के साथ शादी करने का फैसला अचानक ले लिया था। 2017 में दोनों ने शादी की थी। अपनी शादी के बारे में नारायणी ने मीडिया को बताते हुए कहा था, कि एक दिन हमें अचानक इसका ख्याल आया तो हमने फौरन रजिस्ट्रार को बुलाया हो घर में मौजूद चार-पांच सदस्यों के सामने शादी कर ली।

एक वक्त पर नायारणी शास्त्री को डेट कर चुके गौरव चोपड़ा  ने भी अपनी शादी को मीडिया अटेंशन से दूर ही रखा था। 19 फरवरी 2018 को गौरव ने हितिशा चिरिंद्रा से शादी की थी, उनकी शादी में सिर्फ परिवार के लोग और खास दोस्त ही शामिल हुए थे। हांलाकि गौरव ने मीडिया को अपनी शादी से दूर रखने की वजह भी बताई थी। दरअसल हितिशा इंडस्ट्री से नहीं हैं, मीडिया की अटेंशन देख हितिशा नर्वस ना हो जाए इसलिए गौरव ने अपनी शादी से मीडिया को दूर रखा था।

Source:- E 24 Bollywood

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *