बिग बॉस के घर में सबसे ज्यादा दिखा है टीवी की बहुओं का दम, बड़े-बड़े सूरमा हुए हैं इनके सामने ढ़ेर !

3 अक्टूबर को शुरु हुआ ‘बिग बॉस सीज़न 14’ का सफर आखिरकार 140 दिन बाद 21 फरवरी को खत्म हो गया। बिग बॉस के घर से इस बार टीवी की पॉपुलर बहू रुबीना दिलैक विजेता बनकर निकली हैं। रुबीना अपने साथ 36 लाख रुपये और विनर की चमचमाती ट्रॉफी लेकर बाहर आई हैं। जहां रुबीना के तमाम फैंस और फ्रेंड्स उनकी जीत का जश्न मना रहे हैं, वहीं दूसरी तरफ रुबीना की जीत ने एक बार फिर ‘बिग बॉस हाउस’ में बहुओं का दम दिखा दिया है। टीवी की इस पॉपुलर बहू की जीत ने साबित कर दिया है कि बिग बॉस के गेम में टीवी की बहुओं के सामने अच्छे-अच्छे ‘तीस मार खां’ भी ढ़ेर हो जाते हैं। बिग बॉस के 14 सीज़न के इतिहास में 6 बार बाज़ी टीवी की बहुओं ने मारी है। चलिए आपको दिखाते हैं कब-कब टीवी की बहुएं बनी हैं ‘बिग बॉस की बाज़ीगर’ –

रुबीना दिलैक (विनर बिग बॉस सीज़न 14)

रुबीना दिलैक टीवी की सबसे पॉपुलर एक्ट्रेसेस में से एक हैं। छोटे पर्दे पर उन्हें ‘छोटी बहू’ और ‘किन्नर बहू’ के तौर पर पहचान मिली है। रुबीना ने बिग बॉस के घर में अपने पति अभिनव शुक्ला के साथ एंट्री की थी। शो की शुरुआत में ही रुबीना ने अपनी शादी में आ रही दिक्कतों का खुलासा कर सभी को हैरान कर दिया था। शो के दौरान कई बार रुबीना और अभिनव के बीच मतभेद देखने को मिली। घर में मौजूद सभी कंटेस्टेंट्स के निशाने पर सबसे ज्यादा रुबीना ही रहीं। उनके बेबाक अंदाज़ की वजह से अच्छे दोस्त भी उनके दुश्मन बन गए। हांलाकि रुबीना अपने गेम में ना तो टूटीं और ना ही झुकीं। यही वजह रहीं कि अंत में वो विनर की ट्रॉफी लेकर घर से बाहर निकलीं।

दीपिका कक्कड़ (विनर बिग बॉस सीजन 12)

बिग बॉस सीजन 12 की विजेता दीपिका कक्कड़ बनी थी। दीपिका को सिमर बहू के तौर पर पहचाना जाता है। सीरियल ‘ससुराल सिमर का’से उन्होने घर-घर में पहचान बनाई थी। बिग बॉस की ट्रॉफी जीतने के बाद दीपिका ने टीवी सीरियल ‘कहां हम कहां तुम’ में काम किया था हालांकि वो सीरियल बंद हो चुका है। इन दिनों दीपिका सोशल मीडिया पर फैंस के साथ जुड़ी रहती हैं।

शिल्पा शिंदे (विनर बिग बॉस सीजन 11)

भाभी जी घर पर हैं कि पुरानी ‘अंगूरी भाभी’ यानी शिल्पा शिंदे के सिर सजा था बिग बॉस सीजन 11 का ताज। शो में शिल्पा का सीधा और टफ मुकाबला अक्षरा बहू यानि के हिना खान के साथ था। लेकिन हिना की पॉपुलैरिटी पर भारी पड़ी थी शिल्पा शिंदे की ‘किचन पॉलिटिक्स’।

उर्वशी ढोलकिया (विनर बिग बॉस सीजन 6)

टीवी की कोमोलिका यानी उर्वशी ढोलकिया बिग बॉस सीजन 6 जीतने में कामयाब रही थीं। उर्वशी की पहचान टीवी की वैंप के तौर पर रही थी। हांलाकि फिर भी घर के अंदर रहते हुए उर्वशी को दर्शकों का भरपूर प्यार मिला था।

जूही परमार (विनर बिग बॉस सीजन 5)

छोटे पर्दे की कुमकुम यानि के जूही परमार ने बिग बॉस सीज़न 5 में दिखाया था जीत वाला रंग। शो के पूरे सीज़न में जूही सबसे दमदार कंटेस्टेंट के तौर पर जानी गई थीं। टास्क हो या फिर जीत हासिल करने की स्ट्रैटेजी, जूही अपने गेम में बिल्कुल क्लियर थीं। और इसी मंत्र के साथ उन्होने जीत हासिल की थी।

श्वेता तिवारी (विनर बिग बॉस सीजन 4)

बिग बॉस सीजन 4 की ट्रॉफी ‘कसौटी जिंदगी की’ प्रेरणा यानी कि श्वेता तिवारी के खाते में गई थी। श्वेता तिवारी को दर्शकों ने प्रेरणा के रोल में बेहद पसंद किया था। और जब वो बिग बॉस के घर में आईं तो उनका एक अलग ही रुप दर्शकों को देखने को मिला था।

Source: E 24

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *