गुमनाम होकर रिक्शे में सफर करता है यह अभिनेता, पहली फिल्म हुई थी सुपरहिट !

दोस्तों बॉलीवुड एक्ट्रर प्रियांशु चटर्जी को आप सभी जानते ही होंगे। उन्होंने आज से 19 साल पहले फिल्म तुम बिन से बॉलीवुड में डेब्यू किया था। साल 2001 में रिलीज हुई फिल्म तुम बिन से प्रियांशु चटर्जी रातों-रात स्टार बन गए थे। अखबारों की हेडिंग में प्रियांशु की पर्सनल से लेकर प्रोफेशनल लाइफ के किस्से छपा करते थे, लेकिन इसके बाद उन्हें कभी किसी बड़ी फिल्म में नहीं देखा गया। फिल्म की कहानी और डायलॉग युवाओं की जुबान पर हुआ करते थे।

बता दे की प्रियांशु ने बॉलीवुड के अलावा बंगाली फिल्मों में भी काम किया है। अपनी पहली फिल्म तुम बिन से ही उन्होंने अपनी रोमांटिक एक्टर की इमेज बना ली थी और उसके बाद वह सभी के दिलों दिमाग में छा गये थे। इस फिल्म के अलावा उन्होंने ऐश्वर्या राय के साथ दिल का रिश्ता में भी काम किया है। वहीं इन दोनों फिल्मों के अलावा उन्होंने जूली , कोई मेरे दिल में है, ’भूतनाथ’ ‘चिंटू जी ‘ जैसी कई अन्य बेहतरीन फ़िल्में कीं।

इसी के साथ हाल ही में वह विधू विनोद चोपड़ा की फिल्म शिकारा में नजर आए थे। वहीं करीब 20 सालों से प्रियांशु हिंदी फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े हैं लेकिन अब भी वह पॉपुलर नहीं है।

अब प्रियांशू बहुत कम फिल्मों में नजर आते हैं और कुछ दिन पहले उन्होंने एक इंटरव्यू में कहा था कि,”अगर फ़िल्में अच्छी नहीं मिली तो मैं फ़िल्म साइन नहीं करूंगा। अगर कुछ भी साइन कर लेता तो मैं एक्टिंग करने के बजाय साबुन-तेल की दुकान खोलकर सामान बेच रहा होता इसलिए मुझे जब मेरे हिसाब का काम मिलता है तभी काम करता हूं।” वैसे इतना सब होने के बाद भी प्रियांशु रिक्शे में सफर करते हैं। आज वह एक आम जीवन जी रहे हैं।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *