दयाबेन के शो में वापसी पर बोले प्रोड्यूसर, कहा-अगर वो छोड़ना चाहे तो…

तारक मेहता का उल्टा चश्मा के बारे में जब भी बात होती है तो दयाबेन का जिक्र जरूर होता है. शो में वो कब वापसी करेंगी ये फैंस अक्सर पूछते हैं. शो के प्रोड्यूसर असित मोदी भी कई बार इस पर जवाब दे चुके हैं. हालांकि, उन्होंने ये कभी नहीं बताया कि दयाबेन कब लौटेंगी. अब असित ने ये साफ कर दिया है कि अगर दयाबेन का रोल निभाने वाली दिशा ये शो छोड़ना चाहें तो वो नई दयाबेन के साथ आगे बढ़ेंगे.

ETimes से बातचीत में प्रोड्यूसर असित मोदी ने कहा : ‘मुझे लगता है कि अब मुझे ही दयाबेन बन जाना चाहिए. उनकी वापसी को लेकर सवाल कई सालों से चल रहे हैं.  हम अभी भी उनका इंतजार कर रहे हैं, और अगर वो (दिशा वकानी) शो छोड़ने की इच्छा जाहिर करती हैं तो नई दया के साथ शो आगे चलेगा.  

लेकिन, फिलहाल मुझे लगता है कि दया की वापसी और पोपटलाल की शादी जरूरी नहीं है. इस महामारी के दौर में इतने सीरियस इश्यू हैं और मुझे लगता है कि वो सब मेटर इंतजार कर सकते हैं. हम सेफ्टी प्रोटोकॉल और शूटिंग जारी रखने के बारे में सोच रहे हैं ताकि लोगों की आजीविका प्रभावित न हो. बायो बबल फॉरमेट भी काफी असरदार है और अगर हमें इसके लिए परमिशन मिल जाती है तो हम इस फॉर्मेट में काम करेंगे.

मालूम हो कि लॉकडाउन की वजह से कई शोज की शूटिंग लोकेशन शिफ्ट हो गई है, क्या वो भी शिफ्ट करेंगे इस पर उन्होंने कहा कि उनके पास काफी बैंक एपिसोड्स हैं.

Source : Aaj Tak