लोग कहते हैं कि बबीता जी कैसी हैं, कोई ये नहीं पूछता आप कैसे हो- TMKOC के ‘अय्यर’ ने बयां किया दर्द, हो गए थे भावुक !

तारक मेहता का उल्टा चश्मा शो ने देशभर में लोगों का दिल जीतने में कोई कसर नहीं छोड़ी है। शो के हर एक किरदार को घर-घर में पहचाना जाता है। इस लिस्ट में तारक मेहता का उल्टा चश्मा के तनुज महाशब्दे यानी डॉक्टर अय्यर का नाम भी शामिल है। तनुज महाशब्दे ने शो में यूं तो एक कड़क मिजाज इंसान की भूमिका अदा की है, लेकिन असल जिंदगी में वह उतने ही नरम दिल के इंसान हैं। उनके इंटरव्यू से जुड़ा एक वीडियो भी सुर्खियों में है, जिसमें वह अपनी जिंदगी से जुड़ी बातों को बताते-बताते रो पड़ते हैं।

तनुज महाशब्दे ने इंटरव्यू में बताया कि जब भी वह कहीं जाते हैं तो लोग अकसर उनसे यह पूछते हैं कि बबीता जी कैसी हैं, लेकिन किसी ने कभी उनसे यह नहीं पूछा कि वो कैसे हैं? इसके साथ ही तनुज महाशब्दे ने इंटरव्यू में अपनी शादी को लेकर भी चर्चा की।

तनुज महाशब्दे ने इंटरव्यू में अपने कैरेक्टर के बारे में बात करते हुए कहा,मैं मराठी कल्चर से था, लेकिन मुझे तमिल कल्चर में जाना था। इसके लिए मुझे बहुत सी तैयारियां करनी पड़ी थीं। केवल मेरा कलर ही मेरा साथ दे रहा था, बाकि कुछ भी मेरे साथ नहीं था। सब मैंने यहां आकर डेवलप किया है।

तनुज महाशब्दे ने अपनी शादी के बारे में बात करते हुए कहा,टीवी में लोगों के लिए पोपटलाल की शादी नहीं हुई है, लेकिन मेरी तो रियल लाइफ में भी नहीं हुई है। सारा काम मुझे खुद ही करना पड़ता है।उन्होंने अपनी पसंद के बारे में बात करते हुए कहा,खूबसूरत अगर कुछ होता है तो वह स्वभाव और मन होता है। किसी महिला से या लड़की के मन से आप किस तरह जुड़ते हैं वह मायने रखता है।

डॉक्टर अय्यर ने इंटरव्यू में आगे बताया,रील और रियल लाइफ में काफी अंतर है। मैं बाहर जब कहीं जाता हूं तो लोग पूछते हैं कि बबीता जी कैसी हैं। कोई यह नहीं पूछता कि अय्यर भाई आप कैसे हैं? मीडिया रिपोर्ट के मुताबिक तनुज महाशब्दे को अकसर उनके रंग के कारण यमराज का रोल मिलता था।

इससे इतर एक इंटरव्यू में जब तनुज महाशब्दे से पूछा गया कि लोग उन्हें अय्यर भाई कहकर बुलाते हैं तो उन्हें कैसा महसूस होता है? इसपर उन्होंने कहा,मैं बस यह कहना चाहता हूं कि लोग हमें देख रहे हैं और हम दिख रहे हैं। जब लोग शो देखना बंद कर देंगे तब आप भी मेरा इंटरव्यू कभी नहीं लेंगे।

Source: Jansatta