Taarak Mehta Ka Ooltah Chashmah: ‘टप्पू’ के साथ मस्ती करती दिखीं ‘बबीता जी’, उड़ चुकी हैं डेटिंग की अफवाहें !

‘तारक मेहता का उल्टा चश्मा’ दर्शकों का पसंदीदा शो है. यह शो सालों से दर्शकों का मनोरंजन करता आ रहा है. करीब 12 सालों से ज्यादा समय से दर्शकों के बीच इस शो ने अच्छी पकड़ बना रखी है और आलम ये है कि तारक मेहता… के तमाम किरदार जेठालाल से लेकर बबीताजी भी दर्शकों के बीच खूब पसंद किया जाता है. जेठालाल के बेटे ‘टप्पू’ यानी राज अंदकत भी कम पॉपुलर नहीं हैं. सोशल मीडिया पर मुनमुन दत्ता और राज अंदकत की एक दूसरे के फोटो और वीडियोज पर कमेंट्स की भी खूब चर्चा होती है.

 

दोनों अक्सर एक-दूसरे के पोस्ट्स पर प्रतिक्रिया देते रहते हैं. एक समय पर तो दोनों के एक-दूसरे को डेट करने की खबरें भी आ चुकी हैं. अब दोनों की साथ में कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर चर्चा में बनी हुई हैं.

इन फोटोज में मुनमुन दत्ता ‘टप्पू सेना’ के साथ नजर आ रही हैं. इस फोटो में मुनमुन दत्ता और राज अंदकत ऑफ सेट मस्ती करते और पोज देते दिखाई दे रहे हैं. यह फोटो टप्पूसेना लवर्स नाम के इंस्टाग्राम पेज से शेयर की गई हैं.

फोटो देखने के बाद एक बार फिर मुनमुन दत्ता और राज अंदकत की चर्चा शुरू हो गई है. इससे पहले मुनमुन दत्ता की कुछ तस्वीरें भी चर्चा में थीं. जिसमें वह ऑफ शोल्डर शिमरी गाउन में नजर आ रही थीं. फोटोज में मुनमुन दत्ता एक चेयर पर बैठकर पोज देती दिखाई दी थीं. इन तस्वीरों पर राज अंदकत ने भी कमेंट किया था और मुनमुन दत्ता कीक तारीफ की थी.

हालांकि, यह पहली बार नहीं है जब मुनमुन दत्ता की तस्वीरें चर्चा में हों, अक्सर ही उनका बोल्ड अवतार फैंस के बीच सुर्खियां बनकर छाया रहता है.

Source: News 18

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *