मीराबाई चानू की जगह इंडोनेशिया के रेसलर की फोटो शेयर करने पर बुरी तरह ट्रोल हुई ‘तारे जमीं पर’ की एक्ट्रेस, लोगो ने कहा- कौन सा नशा किया है !

टोक्यो ओलिंपिक (Tokyo Olympic) में भारत की मीराबाई चानू (Mirabai Chanu) ने वेटलिफ्टिंग में सिल्वर मेडल जीतकर पूरे देश का नाम रोशन किया है। इस मौके पर तमाम बॉलीवुड सेलेब्स ने मीराबाई चानू को बधाई दीं। इसी दौरान, फिल्म तारे जमीन पर की एक्ट्रेस टिस्का चोपड़ा ने भी मीरा को बधाई देते हुए एक पोस्ट शेयर की। हालांकि उन्होंने गलती से मीराबाई चानू की जगह इंडोनेशिया की रेसलर की फोटो शेयर कर दी। ऐसा करते ही लोग सोशल मीडिया पर टिस्का चोपड़ा को ट्रोल करने लगे। बाद में जब टिस्का को अपनी गलती का अहसास हुआ तो उन्होंने ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांगी। 

ट्विटर पर टिस्का चोपड़ा ने मीराबाई की जगह दूसरी रेसलर की तस्वीर शेयर करते हुए लिखातुमने हमें गौरव का पल दिया है मीराबाई चानू। टोक्यो 2021, ओलंपिक 2021′। इस ट्वीट के साथ एक्ट्रेस ने मीरा की जगह गलती से इंडोनेशिया की खिलाड़ी की फोटो शेयर कर दी। इस पर एक यूजर ने लिखाकौन सा नशा किया है। वहीं एक अन्य शख्स ने कहाटिस्का चोपड़ा ने मीराबाई चानू की जगह इंडोनेशियन वेटलिफ्टर की तस्वीर शेयर की है और लोग तारे जमीन पर में दर्शील को बेवकूफ समझते थे।

ट्रोल होने के बाद टिस्का ने अपना ट्वीट डिलीट करते हुए माफी मांगी। उन्होंने लिखाखुशी हुई देखकर कि आप लोगों को मजा आया। ये वाकई बड़ी गलती थी। माफी चाहती हूं। इसका मतलब ये नहीं है कि मुझे मीराबाई चानू पर गर्व नहीं है।

टिस्का चोपड़ा बॉलीवुड में अपनी दमदार एक्टिंग के लिए जानी जाती हैं।  वो अनिल कपूर के शो 24 में उनकी पत्नी के किरदार में नजर आई थीं। आलोचकों ने उनके किरदार को बेहद सराहा था। टिस्का ने अपने करियर की शुरुआत 1993 में फिल्म प्लेटफार्म से की थी। इस फिल्म में उनके अपोजिट अजय देवगन थे। इसके बाद उन्होंने लोक नायक, तारे जमीं पर जैसी कई फिल्मों में काम किया। टिस्का ने टीवी पर कई शार्ट फिल्मों और सीरियल में भी काम किया है। उन्होंने बालाजी के शो कहानी घरघर की, अस्तित्वएक प्रेम कहानी, सरकाररिश्तों की अनकही कहानी में काम किया है। 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *