Riteish Deshmukh और Genelia के इस फैसले पर फिदा हुए लोग, वायरल हुआ VIDEO

बॉलीवुड स्टार्स अपने फैंस को चौंकाने और प्रेरित करने का कोई मौका नहीं छोड़ते हैं और यही बात हाल ही में फिर एक बार साबित हो गई है. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा इंडस्ट्री के बड़े नामों में शामिल हैं. डॉक्टर्स डे के मौके पर इन दोनों ने एक ऐसा काबिलेतारीफ काम किया है, जिसके बाद से इनके फैंस इनकी नेकनीयती के कायल हो गए हैं.

ऑर्गन डोनेशन का संकल्प

यह तो हम सभी जानते हैं कि अपने ऑर्गन्स को डोनेट (अंगदान) करना कितना नेक काम माना जाता है, हालांकि हम सभी को अपने शरीर से इतना मोह होता है कि मरने के बाद भी अपने अंगों को दान करने की बात सोचकर ही घबराहट हो जाती है. अभी भी देश में ऐसे लोगों की संख्या बेहद कम है, जो अपनी मर्जी से ऑर्गन डोनेशन के बारे में सोच सकें. बॉलीवुड एक्टर रितेश देशमुख और उनकी पत्नी जेनेलिया डिसूजा ने डॉक्टर्स डे के खास मौके पर ऑर्गन डोनेशन की प्रतिज्ञा ली है.

वीडियो में दी जानकारी

सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहने वाले रितेश देशमुख और जेनेलिया ने हाल ही में अपने सोशल नेटवर्किंग साइट इंस्टाग्राम पर एक कॉमन वीडियो शेयर किया है. इस वीडियो में उन्होंने ऑर्गन डोनेशन के अपने प्रण की जानकारी फैंस के साथ साझा की है. इसके कैप्शन में उन्होंने लिखा, ‘इसके बारे में हम दोनों ने कई बार सोचा है, लेकिन दुर्भाग्य से आप लोगों से कह नहीं पाए. तो 1 जुलाई को हम यह बताना चाहते हैं कि हमने ऑर्गन डोनेट करने की प्रतिज्ञा ली है.’ उन्होंने यह भी कहा कि अगर आप लोगों को भी लगता है कि आप यह कर सकते हैं तो ऐसा जरूर करें.

जिंदगी का तोहफा है बेस्ट गिफ्ट

डॉक्टर्स डे के खास मौके पर ऑर्गन डोनेशन की प्रतिज्ञा लेने वाले रितेश देशमुख और जेनेलिया डिसूज़ा ऑर्गन डोनेशन को जिंदगी का सर्वश्रेष्ठ तोहफा मानते हैं. उन्होंने सभी से आग्रह किया कि वे ऑर्गन डोनेशन जैसे पुण्य काम का हिस्सा बनें और दूसरों की जिंदगी बचाने का संकल्प लें. जेनेलिया और रितेश का यह वीडियो सोशल मीडिया पर काफी वायरल हो रहा है. उनके फैंस उनके इस कदम की काफी सराहना कर रहे हैं.

Source: Zee News

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *