गणपति के दर्शन करने पहुंचीं थी स्वरा भास्कर, तभी मंदिर के बाहर हुई ये घटना

गणेश चतुर्थी के बाद से देश के कई हिस्सों में गणेश जी के बड़े-बड़े पंडाल लगाए गए। महाराष्ट्र में गणेशोत्सव का खास महत्व होता है। इस दौरान कई सेलिब्रिटीज मुंबई के मशहूर ‘लालबाग के राजा’ के मंदिर पहुंचे और गणपति के दर्शन किए। अभिनेत्री स्वरा भास्कर भी मंदिर पहुंची लेकिन इस दौरान उनके साथ ऐसा कुछ हुआ कि एक बार तो उन्हें भी यकीन नहीं आया।

स्वरा मंदिर में कोल्हापुरी चप्पल पहनकर पहुंची थीं लेकिन वापस उन्हें नंगे पैर लौटना पड़ा। इस दौरान स्वरा ने रेड कलर का सूट पहना था। स्वरा का एक वीडियो सामने आया है जिसमें वो नंगे पैर चलते हुए दिखाई दे रही हैं। वीडियो में स्वरा भास्कर मजाक करते हुए कहती हैं कि ‘ये होती है सच्ची श्रद्धा, नंगे पैर मैं भगवान के पास गई हूं।’ इंस्टास्टोरी पर उन्होंने कैप्शन दिया- ‘मुंबई में सबसे मांग वाले देवता के दर्शन ही क्या अगर आपके जूत न खोएं।’

स्वरा भास्कर सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहती हैं। वो फिल्मों के अलावा अक्सर सामाजिक मुद्दों पर बेबाकी से अपनी राय रखती हैं। हाल ही में स्वरा ने भाजपा के एक सांसद को निशाने पर लिया और फटकार लगा दी। स्वरा ने अपने फोटो के साथ कैप्शन दिया था- ‘कहीं दूर जब दिन ढल जाए…’। स्वरा के उस पोस्ट पर एक सोशल मीडिया यूजर्स ने घटिया और अश्लील कमेंट किया था। वहीं फैजाबाद से बीजेपी सांसद लल्लू सिंह ने उस अश्लील कमेंट को लाइक किया था।

जवाब में स्वरा ने लिखा- ‘माननीय सांसद महोदय श्री लल्लू सिंह जी आप मर्यादा पुरूषोतम श्री रामचंद्र की नगरी का प्रतिनिधित्व करते हैं लोकसभा में। महिलाओं के साथ छेड़खानी करती हुई, बलात्कारी मानसिकता दर्शाती हुई है।’ स्वरा के इस ट्वीट के बाद लल्लू सिंह ने सार्वजनिक तौर पर माफी मांगी और कहा कि स्क्रॉल करते हुए गलती से कमेंट लाइक हो गया होगा।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *