सुष्मिता सेन की बेटी रिनी सेन का खुलासा, मां ने एक्टिंग के लिए रखीं थी ये दो शर्तें

अक्सर बच्चे अपने माता-पिता से प्रभावित रहते हैं। सुष्मिता सेन की बेटी रेने सेन भी अपनी मां से प्रभावित हैं। गुरुवार को सुष्मिता के 45वें जन्मदिन पर रेने ने पहली शार्ट फिल्म सुट्टाबाजी का ट्रेलर रिलीज करके अपनी मम्मी को सबसे प्यारा तोहफा दिया। एक लाइव चैट के दौरान रेने ने बताया कि जब उन्होंने अपनी मम्मी के सामने एक्टर बनने की ख्वाहिश व्यक्त की थी, तो उन्होंने दो शर्ते रखी थीं।

रेने ने बताया कि मैं हमेशा से एक्टर बनना चाहती थी। भाग्यशाली हूं की मेरी मां इसी पेशे में हैं। वह सिंगल मदर रही हैं। मैं उनके साथ तब से सेट पर जाती हूं, जब मैं सिर्फ छह महीने की थी। मैं यह नहीं कहना चाहती हूं कि छह महीने की उम्र से अभिनेत्री बनना चाहती थी, यह अवास्तविक लगेगा। लेकिन मैं जब उनकी फिल्में मैं हूं ना, मैंने प्यार क्यों किया के सेट पर गई और वहां डांस, गाने, डायलॉग्स बोलते हुए सबको देखा, तो उस वक्त एहसास हुआ कि मैं अपने जीवन में यही करना चाहती हूं।’

रेने ने आगे कहा, ‘जब मां से बताया कि एक्टर बनना है, तो उन्होंने मेरे सामने दो शर्तें रखी थीं। पहली ग्रेजुएशन करना है, दूसरा यह कि जो करना है खुद से करना है। मैं दोनों को पूरा करने की कोशिश कर रही हूं।’

आपको बता दें कि हाल ही में बॉलीवुड हंगामा में खबर आई थी कि सुष्मिता सेन की बेटी रिनी ‘सुट्टाबाज़ी’ की फिल्म से एक्टिंग डेब्यू करने जा रही हैं। फिल्म डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी, हालांकि कौन से डिजिटल प्लेटफॉर्म पर रिलीज़ होगी और कब इस बारे में अभी कोई जानकारी नहीं है। फिल्म में रिनी, राहुल वोहरा और कोमल छाबड़िया के साथ नज़र आएंगी वो इनकी बेटी का किरदार प्ले करेंगी।

बता दें कि इस फिल्म के डायरेक्टर हैं कबीर खुराना जो ख़ुद भी इस फिल्म के साथ अपना डायरेक्शन डेब्यू कर रहे हैं। फिल्म की कहानी एक रूढ़ीवादी परिवार में मां-बेटी के रिश्ते पर है। फिल्म में महिला सशक्तिमकरण पर जोर देते हुए रिनी को एक सशक्त और बाग़ी लड़की के किरदार में दिखाया जाएगा। वहीं सेट से रिनी की कुछ तस्वीरें भी सामने आई हैं जिसमें वो शूटिंग करती नज़र आ रही हैं।

Source: Jagran.com

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *