कुछ बनने की चाह में निकाले 30 साल, फिर समझा ये गलत गेम- सुशांत का नोट वायरल !

सुशांत सिंह राजपूत के निधन के छह महीने से ज्यादा का वक्त गुजर चुका है। उनके परिवार के सदस्य और फैंस उन्हें न्याय दिलाने के लिए लगातार मुहिम छेड़े हुए हैं। सुशांत की बहन श्वेता सिंह कीर्ति सोशल मीडिया पर काफी सक्रिय रहती हैं और अपने भाई से जुड़ी हर खास बात पोस्ट करती रहती हैं। अब श्वेता ने सुशांत के हाथ से लिखी एक चिट्ठी साझा की है।

श्वेता ने जो चिट्ठी साझा की है वह काफी भावुक करने वाला है। सुशांत ने इसमें अपने 30 साल के अनुभव और जिंदगी की कई बातों के बारे में लिखा है। श्वेता ने कैप्शन दिया– ‘भाई द्वारा लिखा गया। यह सोच बहुत ही गहरी है।

सुशांत ने जो चिट्ठी लिखी है उसका हिंदी अनुवाद है– ‘मैं सोचता हूं कि मैंने जिंदगी के 30 साल खर्च कर दिए। पहले 30 साल कुछ बनने की कोशिश में। मैं हर चीज में अच्छा बनना चाहता था। मैं चाहता था कि टेनिस, स्कूल और ग्रेड में मैं सबसे अच्छा रहूं। मैं हर चीज को इसी नजरिए से देखता था। मैं जो हूं वह ठीक नहीं है लेकिन अगर मुझे अच्छी चीजें मिली तो मुझे यह एहसास हुआ कि पूरा खेल ही गलत था। पूरा खेल हमेशा उसे खोजने का था जो मैं पहले था।

बता दें कि सुशांत सिंह राजपूत की मौत की जांच सीबीआई कर रही है। ड्रग एंगल सामने आने के बाद एनसीबी ने अभी तक बॉलीवुड के कई सितारों से पूछताछ की है। सुशांत की गर्लफ्रेंड रिया चक्रवर्ती और उनके भाई शौविक को ड्रग्स मामले में गिरफ्तार किया गया था। अभी वह जमानत पर रिहा हैं।

सुशांत केस में सीबीआई ने हाल ही में एक तीन पेज की चिट्ठी जारी की थी। सीबीआई ने बताया था कि मामले में वह व्यापक स्तर पर जांच कर रही है और सभी पहलुओं का ध्यान रखा है। इन सबके बीच हाल ही में बॉम्बे हाईकोर्ट ने सुशांत की तारीफ करते हुए कहा था कि वह चेहरे से बहुत मासूम और सीधे लगते थे।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *