‘पापा -पापा’ कह के बुलाती थी ट्विंकल खन्ना, अमृता सिंह और डिम्पल को दिया था धोखा सनी देओल ने !

बॉलीवुड एक्टर सनी देओल आज अपना 64 वा जन्मदिन मना रहे हैं। उनका जन्म 19 अक्टूबर 1956 को हुआ था। ढाई किलो के हाथ वाले सनी देओल ने अपने फिल्मी करियर की शुरुआत 1983 में रिलीज हुई फिल्म बेताब से की। सनी देओल ने अपनी दमदार एक्टिंग से इंडस्ट्री पर सालों तक राज किया। उनके डायलॉग आज भी बच्चा बच्चा रिपीट करता है। अपने करियर में सनी ने ज्यादातर हिट फिल्में दी हैं। फिल्म ‘घायल’ के लिए सनी को बेस्ट एक्टर का अवॉर्ड मिला था। एक्शन हीरो की इमेज वाले सनी देओल ने अपने करियर की शुरुआत एक रोमांटिक फिल्म से की थी। वही सनी देओल अपनी असल जिंदगी में भी बेहद रोमांटिक रहे। सनी देओल का कई हीरोइन के साथ अफेयर रहा है। वही उन्होंने अपनी शादी भी सभी से छुपा कर रखी थी। उनकी शादी की बात सामने आते ही भूचाल आ गया। हर कोई उनके शादीशुदा होने की बात पर यकीन नहीं कर पा रहा था‌। जानिए किन अभिनेत्रियों से रहा है उनका लव अफेयर।

सनी देओल की पहली फिल्म ‘बेताब’ थी। इस फिल्म में उनके साथ अमृता सिंह ने काम किया था। शूटिंग के दौरान ही अमृता हैंडसम और गुड लुकिंग सनी की ओर आकर्षित होने लगी थीं। दोनों ने साथ में 2-3 और फिल्मों में काम किया। खबर है कि इस दौरान अमृता सनी को बहुत चाहने लगी थीं। अमृता सनी देओल से शादी करना चाहती थी। लेकिन जब अमृता को सनी देओल की शादी के बारे में पता चला तो वो पूरी तरह से टूट गईं। इसके बाद दोनों का ब्रेकअप हो गया।

अमृता के बाद सनी की जिंदगी में आईं डिंपल कपाड़िया। दोनों के अफेयर की खबरें चारों तरफ फैल चुकी थी। उस वक़्त डिंपल कपाड़िया राजेश खन्ना से अलग रह रही थी। सुनने में तो यह भी आया था कि डिंपल की बेटी ट्विंकल खन्ना सनी को पापा कहने लगी थी। सनी डिंपल से बेइंतहा प्यार करते थे। वो उन्हें किसी भी हाल में छोड़ने को तैयार नहीं थे। वहीं डिंपल कपाड़िया भी सनी देओल के डिवोर्स होने का इंतजार कर रही थी। लेकिन सनी ने अपनी पत्नी पूजा को तलाक नहीं दिया जिसके बाद डिंपल कपाड़िया उनसे अलग हो गई।

डिंपल कपाड़िया के बाद सनी देओल का नाम रवीना टंडन से जुड़ा। 1990 में सनी ने फिल्म ‘जिद्दी’ में काम था। फिल्म में सनी के साथ रवीना टंडन नजर आई थी। दोनों की जोड़ी को दर्शकों ने खूब पसंद किया और फिल्म सुपरहिट हो गई। कुछ समय बाद मीडिया में खबर आई कि सनी और रवीना रिलेशनशिप में हैं लेकिन दोनों ने अपने रिश्तों के बारे में कभी खुलकर बात नहीं की। वही सनी के पहले से शादीशुदा होने की वजह से यह रिश्ता ज्यादा दिन चल नहीं पाया और दोनों अलग हो गए।

Source:- Newstrend News 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *