एक्टर Allu Arjun की रियल लाइफ लव स्टोरी भी है फिल्मी, देखिए उनकी फैमिली की Unseen Photos !

अल्लू अर्जुन दक्षिण भारतीय फिल्म फैटरनिटी में सबसे फेमस और सक्सेसफुल एक्टर्स में से एक हैं. उन्हें अपनी हर फिल्म के लिए बहुत प्यार और फेम मिलती रही है. साउथ सुपरस्टार अल्लू को किसी पहचान की जरूरत नहीं हैं. उनके करोड़ों फैंस हैं. वो आज अपना 38वां जन्मदिन मना रहे हैं.

Allu Arjun गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले सेलेब्स में भी अपना नाम दर्ज करा चुके हैं. 2003 में अल्लू अर्जुन ने लालकृष्ण राघवेंद्र राव की फिल्म गंगोत्री से बतौर एक्टर अपने करियर की शुरुआत की थी.

अल्लू अर्जुन की अपकमिंग मूवी है पुष्पा , जिसमें उनके साथ रश्मिका मंदाना मेन रोल में दिखाई देंगी. फिल्म को सुकुमार ने डायरेक्ट किया है.

खबरे थी कि निर्माता अल्लू अर्जुन के बर्थ डे पर फिल्म का टीजर लॉन्च करेंगे, लेकिन उनके जन्मदिन के कुछ दिन पहले ही पुष्पा का एक टीजर रिलीज जारी कर दिया गया. टीजर में एक्टर का लुक साफ नहीं था, लेकिन उनकी छवि देख ही देखकर फैंस खुश हो रहे हैं.

Allu Arjun अपनी फिल्मों के साथ अपनी लव स्टोरी के लिए भी चर्चा में रहते हैं. अल्लू और स्नेहा रेड्डी ने 6 मार्च साल 2011 में शादी रचाई थी.

दोनों की लव स्टोरी किसी फिल्म से कम नहीं है. अल्लू स्नेहा से पहली बार अपने दोस्त की शादी में मिले थे और उन्हें स्नेहा से पहली नजर में ही प्यार हो गया था. उस वक्त तक अल्लू तेलुगू फिल्म इंडस्ट्री में अपनी पहचान बना चुके थे.

स्नेहा उस समय अपनी मास्टर्स की डिग्री करके अमेरिका से वापस लौटी थीं. वो हैदराबाद के एक व्यवसायी की बेटी हैं.

अल्लू अर्जुन बेहद शानदार लाइफ जीते हैं और उन्हें गाड़ियों का काफी शौक है. उनके पास BMW, जगुआर, ऑडी, रेंज रोवर जैसी लग्जरी कारों का शानदार कलेक्शन है. साल 2016 में अल्लू गूगल पर सबसे ज्यादा सर्च किए जाने वाले टॉलीवुड स्टार थे.

मीडिया रिपोर्टों के अनुसार, अल्लू अर्जुन की नेट वर्थ 360 करोड़ है. अल्लू अर्जुन का हैदराबाद में एक शानदार घर है. इसके साथ ही एक 7 करोड़ की वैनिटी वैन है, जिसे उन्होंने 2019 में खरीदा था.

Source: News18 India

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *