सोनम कपूर पति आनंद को बुलाती हैं ‘गौतम बुद्ध’,बोली – शादी नहीं होती तो बन जाते साधु!

दोस्तों कोरोना महामारी के चलते लॉकडाउन की वजह से आम लोगो के साथ ही फिल्म सितारे भी अपने घरो में कैद है,सोनम कपूर और आनंद आहूजा जब से लंदन से लौटे हैं वो तब से दिल्ली में सेल्फ आइसोलेशन में हैं। दोनों इन दिनों अपने क्वालिटी टाइम को एंजॉय कर रहे हैं। हाल ही में दोनों ने अपनी शादी की दूसरी सालगिरह मनाई। ये जश्न वीडियो कॉल पर मनाया गया, जिसमें अनिल कपूर अपनी पत्नी के साथ मौजूद रहे।

बता बता दे की सोमन इन दिनों सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव हैं और लॉकडाउन के दौरान की उनकी कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर आ चुकी हैं। हाल ही सोनम ने अपने पति को लेकर कई मजेदार बातें बताई, उन्होंने बताया कि अगर आनंद की शादी उनसे नहीं होती तो आनंद क्या करते। सोनम कपूर और आनंद आहूजा का रिलेशन कितना प्यारा है, ये उनके सोशल मीडिया पर उनकी तस्वीरों और वीडियो के जरिए पता चलता है। दोनों के तालमेल की दुनिया कायल है।

हाल ही में एक इंटरव्यू के दौरान सोनम कपूर ने बताया कि वो आनंद को किस नाम से पुकारती हैं। इस बातचीत में उन्होंने बताया कि मैं आनंद को गौतम बुद्ध बुलाती हूं। अगर उनकी मुझसे शादी न हुई होती तो वह निश्चित ही जंगल जाकर साधु बन गए होते। सोनम ने कहा कि वह बहुत अच्छे इंसान हैं और मैं आनंद से शादी करके खुद को लकी फील करती हूं।

सोनम ने कहा कि वह इतने सीधे हैं कि कभी-कभी मुझे उन पर गुस्सा आ जाता है। वह हमेशा नियम फॉलो करते हैं चाहें एयरपोर्ट पर लंबी लाइन में ही क्यों न लगना हो। सर्विसेज की कीमत चुकाने के बाद भी वह इनका फायदा नहीं उठाते हैं और ऐसे में मुझे भी उनकी बात माननी पड़ती है। सोनम कपूर को ‘द जोया फैक्टर’ में दलकीर सलमान के साथ देखा गा था। इसमें उन्होंने साउथ फिल्म इंडस्ट्री के एक्टर दुलकर सलमान के साथ काम किया था।

Source: Bollywood Papa

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *