फिल्म के प्रमोशन में रकुल प्रीत संग डांस करते हुए सिद्धार्थ कर बैठे ये गलती, शर्म से पानी-पानी हुई एक्ट्रेस !

बॉलीवुड और साउथ इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस रकुलप्रीत सिंह इन दिनों अपनी फिल्म ‘रनवे 34’ को लेकर सुर्खियों में बनी हुई हैं। अमिताभ बच्चन, अजय देवगन और बोमन ईरानी स्टारर इस फ़िल्म में रकुल प्रीत भी एक अहम भूमिका निभाती नजर आएंगी। बतादें की सच्ची घटना पर आधारित इस फ़िल्म का पहले ‘मई डे’ नाम रखा गया था।

मगर किसी वजह से इसका नाम बदलकर ‘रनवे 34’ रख दिया गया है। वैसे बात करें रकुल प्रीत की तो वह फिल्मों के अलावा अपनी खूबसूरत और हॉट फोटोज को लेकर भी लगातार चर्चे में बनी रहती हैं। हालांकि कभी कभी उन्हें अपने फैशन सेंस को लेकर काफी मुश्किलों का भी सामना करना पड़ता है।

ऐसा ही कुछ हुआ था एक्ट्रेस के साथ जब वह एक्टर सिद्धार्थ मल्होत्रा के साथ अपनी फिल्म ‘अय्यारी’ के प्रोमोशन के लिए पहुंची थी। भले ही बॉक्स ऑफिस पर ये फ़िल्म कुछ खास कमाल ना दिखा पाई हो मगर इन सितारों ने इस फ़िल्म के प्रमोशन में किसी भी तरह की कोई कमी नही छोड़ी थी। वही इन दिनों सोशल मीडिया पर इस फ़िल्म के प्रमोशन के दौरान का एक वीडियो बहुत तेजी से वायरल हो रहा है जिसमे रकुल प्रीत ऊप्स मोमेंट का शिकार होती नजर आ रही हैं।

जी हां, दरअसल इस वीडियो में सिद्धार्थ और रकुल अपनी फिल्म के एक गाने ‘इश्क़ ले डूबा’ पर डांस करते नजर आ रहे हैं। लेकिन जब इस दौरान सिद्धार्थ ने रकुल को अपनी गोद में उठाया तो एक्ट्रेस का शार्ट ड्रेस कुछ ज्यादा ही ऊपर उठ गया और इस कारण वह ऊप्स मोमेंट का शिकार हो गईं। हालांकि इसके बाद जैसे ही सिद्धार्थ ने रकुल को नीचे उतारा, उन्होंने झट से अपनी ड्रेस ठीक की।बतादें कि रकुल प्रीत साउथ इंडस्ट्री का एक बड़ा नाम हैं और दिव्या खोसला कुमार की फ़िल्म ‘यारियां’ से उन्होंने अपने बॉलीवुड करियर की शुरुवात की थी.

जिसमे उनके साथ हिमांश कोहली भी मुख्य भूमिका में नजर आए थे। मालूम हो कि रकुल प्रीत ने अबतक बॉलीवुड के कई फिल्मों में काम किया है वही दर्शक भी उन्हें भरपूर प्यार देते हैं।बात करें फ़िल्म अय्यारी की तो आर्मी पर आधारित इस फ़िल्म में रकुल और सिद्धार्थ के अलावा मनोज बाजपेयी, नसीरुद्दीन शाह और अनुपम खेर भी अहम किरदार निभाते हुए नजर आए थे। वैसे तो इस फ़िल्म की रिलीज डेट को दो बार बदला गया था। मगर रिलीज के बाद भी यह फ़िल्म दर्शकों का ध्यान अपनी ओर खींचने में असफल साबित हुई थी।