श्वेता तिवारी के दूसरे पति को क्या पहले से पसंद नहीं करती थीं बेटी पलक? सोशल मीडिया पर दिखा सबूत

टीवी इंडस्ट्री की मशहूर एक्ट्रेस श्वेता तिवारी की जिंदगी में एक बार फिर मुश्किलें आ खड़ी हुई हैं। श्वेता ने अपने पति अभिनव कोहली के खिलाफ पुलिस में केस दर्ज करवाया है। श्वेता का कहना है कि अभिनव उनकी 19 साल की बेटी पलक को अश्लील मैसेज दिखाते थे। साथ ही अभिनव ने पलक के साथ मार-पीट भी की।

स्पॉटब्वॉय और एशियन एज की रिपोर्ट के मुताबिक, श्वेता तिवारी और पलक रविवार दोपहर एक बजे रोते हुए पुलिस स्टेशन पहुंचे थे । यहां श्वेता ने पुलिस को बताया कि अभिनव बहुत शराब पीते हैं ।

अतिरिक्त पुलिस आयुक्त दिलीप सावंत ने बताया कि अभिनव, श्वेता की बेटी पलक को अक्टूबर 2017 से मोबाइल पर अश्लील तस्वीरें दिखा रहे हैं । श्वेता की शिकायत के बाद पुलिस ने अभिनव को गिरफ्तार कर लिया और उनसे 4 घंटे तक पूछताछ की ।

View this post on Instagram

🐯

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

बता दें कि पलक, श्वेता और राजा चौधरी की बेटी हैं । श्वेता ने राजा चौधरी से साल 1998 में शादी की थी । श्वेता ने राजा पर भी शराब पीकर मारपीट करने का आरोप लगाया था । दोनों ने 2007 में तलाक ले लिया था । इसके बाद श्वेता ने अभिनव से 2013 में शादी कर ली थी ।

View this post on Instagram

That’s right, I’m the luckiest girl ever

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

साल 2016 में श्वेता के एक बेटा रेयांश भी हुआ था । पलक अपने छोटे भाई से बेहद प्यार करती हैं । पलक, रेयांश के साथ अक्सर सोशल मीडिया पर तस्वीरें शेयर करती रहती हैं । लेकिन पलक ने आजतक अपने सौतेले पिता अभिनव कोहली के साथ एक भी तस्वीर शेयर नहीं की है ।

View this post on Instagram

HAPPY HALLOWEEN☠️

A post shared by Palak Tiwari (@palaktiwarii) on

हालांकि पलक, अभिनव और श्वेता को कई बार साथ देखा गया है । जब श्वेता प्रेग्नेंट थीं तब तीनों ने साथ में एक फोटोशूट भी करवाया था । वहीं अभिनव ने बेटी पलक के साथ कई तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं । इससे पहले भी अभिनव और श्वेता के बीच अनबन की खबरें आ चुकी हैं । तब श्वेता ने कहा था कि ये सिर्फ अफवाह है ।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *