16 साल पहले जिस बच्चे से सेट पर मिली थीं श्वेता, वो अब है उनका को स्टार !

मेरे डैड की दुल्हन स्टार श्वेता तिवारी ने अपने को-स्टार फहमान खान संग प्रेजेंट और पास्ट लुक वाली एक तस्वीर साझा की है. उन्होंने फोटो शेयर कर फहमान में आए बदलाव दिखाए हैं. मजे की बात यह है कि श्वेता द्वारा साझा किए गए इस तस्वीर में फहमान की बचपन और अभी की फोटो शामिल है, जिसमें 16 साल का फर्क है. “,

यानी 16 साल बाद अब श्वेता तिवारी के को-स्टार फहमान खान में काफी चेंजेज आ गए हैं. लेकिन श्वेता को देखें तो उनमें बदलाव गिनाना मुश्क‍िल है.

उन्होंने फोटो शेयर कर लिखा, ‘वक्त कैसे निकल जाता है, पता ही नहीं चलता. 2004 में इससे मिली थी. और उसके बाद अब 2020 में. श्वेता के साथ फहमान की यह फोटो 2004 की है. इसमें फहमान श्वेता के सामने एक बच्चे नजर आ रहे हैं.

वहीं  मौजूदा तस्वीर को देखें तो दोनों हम उम्र नजर आएंगे. श्वेता के चेहरे और फिजीक पर वक्त का कोई निशान नजर नहीं आ रहा है.

उनकी इन फोटोज पर सेलेब्स ने भी कमेंट किया है. अस्म‍ित पटेल ने लिखा- तुम आज भी वैसी ही नजर आती हो बहन. टीवी एक्ट्रेस निधि उत्तम ने लिखा- आप फहमान से ज्यादा यंग लग रहे हैं.

बता दें फहमान खान इन दिनों सोनी के हिट सीरियल मेरे डैड की दुल्हन में नजर आ रहे हैं. इसमें वे रणदीप नाम का किरदार प्ले कर रहे हैं. इससे पहले फहमान ये वादा रहा, कुंडली भाग्य और ‘क्या कसूर है अमाला का’ सीरियल में दर्शकों को अपनी एक्ट‍िंग से प्रभावित कर चुके हैं.

मेरे डैड की दुल्हन सीरियल की बात करें तो शो को दर्शकों का अच्छा रिस्पॉन्स मिल रहा है. इसमें श्वेता तिवारी और वरुण बडोला लीड रोल में हैं. उनके अलावा अंजली ततरारी ने वरुण बडोला की बेटी का किरदार निभाया है.

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *