श्वेता तिवारी की दो शादियां: रास नहीं आईं शादीशुदा जिंदगी, पहले ने उसे पीटा, दूसरे ने बेटी को भी

टीवी की मशहूर अभिनेत्री श्वेता तिवारी ने पति अभिनव कोहली पर घरेलू हिंसा का आरोप लगाया है। पुलिस में शिकायत के बाद अभिनव को गिरफ्तार कर लिया गया है। श्वेता के मुताबिक, अभिनव ने उनकी बेटी पलक के साथ मारपीट की। श्वेता को उनकी बेटी पलक के साथ पुलिस थाने के बाहर स्पॉट किया गया। इस दौरान वह जोर-जोर से रोती नजर आ रही थीं। 38 वर्षीय श्वेता ने सीरियल कसौटी जिंदगी की में निभाए गए किरदार प्रेरणा से घर-घर में लोकप्रियता पाई। वो आज भी प्रेरणा के नाम से ही जानी जाती हैं।

श्वेता तिवारी ने साल 2001 में टीवी शो कहीं किसी रोज से डेब्यू किया था। इसके बाद उन्होंने एकता कपूर का सीरियल कसौटी जिंदगी की (2001-08) में काम किया। इसके अलावा श्वेता ने जानें क्या बात हुई, अदालत, सजन रे झूठ मत बोलो और परवरिश में काम किया। वो कई रियलिटी शो में बतौर कंटेस्टेंट हिस्सा ले चुकी हैं, जिनमें नच बलिए, इस जंगल से मुझे बचाओ, कॉमेडी सर्कस और झलक दिखला जा मुख्य हैं।

टीवी में पॉपुलरिटी हासिल करने के बाद श्वेता तिवारी ने फिल्मों की ओर रुख किया। साल 2004 में वो सबसे पहले बिपासा बशु की फिल्म मदहोशी में नजर आईं। इसके बाद श्वेता तिवारी ने आबरा का डाबरा और मिले न मिले हम जैसी कई फिल्में कीं। श्वेता ने भोजपुरी की भी कई फिल्मों में काम किया है।

श्वेता अपने पूर्व पति राजा चौधरी के साथ रिश्तों को लेकर काफी सुर्खियों में रहीं। 19 साल की उम्र में 23 दिसंबर 1998 को श्वेता पति राजा चौधरी के साथ शादी के बंधन में बंधी। 2 साल बाद उन्होंने बेटी पलक को जन्म दिया। इसके बाद से अक्सर दोनों के बीच अनबन रहने लगी।

साल 2001 में श्वेता तिवारी टीवी की बहू के रूप में काफी फेमस हो चुकी थीं। उन्होंने खुलकर राजा पर घरेलू हिंसा, मारपीट करने और बेटी की हत्या करने की कोशिश का आरोप लगाया। राजा ना केवल श्वेता तिवारी के साथ मारपीट करते थे बल्कि बेटी पलक पर भी हाथ उठाते थे।

श्वेता जब ‘बिग बॉस’ सीजन 2 में हिस्सा लिया तो उन्होंने बताया था कि राजा अक्सर शराब के नशे में देर रात घर पहुंचते थे और बदतमीजी करते थे। श्वेता ने अपनी इस शादी को जिंदगी की सबसे बड़ी भूल बताई थी। उन्होंने इस मामले में पुलिस के पास मामला भी दर्ज कराया था। शादी के 9 साल बाद श्वेता तिवारी ने 2007 में राजा चौधरी से तलाक ले लिया।

इसके बाद श्वेता ने साल 2013 में अभिनव कोहली से शादी कर ली। शादी के बाद श्वेता दूसरी बार मां बनीं। जिससे उनका एक बेटा रेयांश है। पिछले एक साल से ऐसी खबरें आ रही थीं कि श्वेता और अभिनव के बीच रिश्ता ठीक नहीं चल रहा है। उस दौरान जहां अभिनव ने इस तरह की खबरों से इनकार किया था तो वहीं श्वेता ने चुप्पी साधे रखी थी।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *