श्वेता बच्चन के लिए आमिर खान लिखते थे लेटर, अभिषेक बच्चन ने खोला था राज !

सदी के महानायक अमिताभ बच्चन  और जया बच्चन  की बेटी श्वेता बच्चन नंदा  भले बड़े पर्दे से दूर रहती हो, लेकिन खबरों में हमेशा बनीं रहती हैं. उन्होंने फिल्मों में अपना करियर भले नहीं बनाया लेकिन वह दो सुपरस्टार्स की दीवानी रही हैं. श्वेता के भाई यानी अभिषेक बच्चन ने ये राज खोला हैं. उन्होंने बताया कि वह सलमान खान और आमिर खान  की काफी बड़ी फैन थीं और इसकी जानकारी जब आमिर खान को हुई तो उन्होंने श्वेता के लिए लेटर लिखने शुरू कर दिए थे.

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Karan Johar (@karanjohar)

‘कॉफी विद करण ‘ में अभिषेक बच्चन  ने अपनी बहन श्वेता बच्चन नंदा  के कई राज खोले. उन्होंने बताया कि सलमान खान  की फिल्म ‘मैंने प्यार किया’ जब रिलीज हुई थी, तब श्वेता बोर्डिंग स्कूल में थीं और दसवीं की पढ़ाई कर रही थीं. उन्होंने ये फिल्म वीसीआर पर देखी थी. स्कूल में फिल्में देखने की इजाजत नहीं थी तो पूरी फिल्म उन्होंने ऑडियो कैसेट में रिकॉर्ड कर ली थी और इसे सुनती रहती थीं. इतना ही नहीं फिल्म को देखने के बाद श्वेता ने अभिषेक बच्चन से फ्रेंड लिखी कैप भी मंगवाई थी.

श्वेता ने कहा कि हमें उस दौरान स्कूल में फिल्में देखने की इजाजत नहीं थी. इसलिए मैं एक टेप रिकॉर्डर रखती थी. उन्होंने स्वीकार किया था कि मैं सलमान खान को बहुत पसंद करती थी और उनकी उस कैप को भी.

अभिषेक बच्चन ने शो में बताया था कि श्वेता एक्टर आमिर खान की भी बड़ी फैन रही हैं. अभिषेक ने बताया कि जब आमिर खान को यह बात पता लगी तो वह काफी खुश हुए . ये बात पता चलने के बाद से वह हर साल उनके जन्मदिन पर लेटर भी लिखा करते थे.

श्वेता ने कहा था कि इसकी एक वजह यह भी थी कि आमिर खान और मेरा जन्मदिन आस-पास ही पड़ता है. आमिर का बर्थडे 14 मार्च को होता है, और मेरा 17 मार्च को होता है.

Source:- Hindi News 18

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *