सुशांत सिंह राजपूत पर बन रही फिल्म में श्रेया शुक्ला निभाएंगी रिया चक्रवर्ती का किरदार, ऐसी होगी कहानी.

सुशांत सिंह राजपूत आत्महत्या मामले पर बन रही फिल्म में उत्तर प्रदेश के झांसी की रहने वाली श्रेया शुक्ला बड़ी भूमिका निभा रही हैं। झांसी की श्रेया को फिल्म में रिया चक्रवर्ती का किरदार मिला है। फिल्म में सुशांत की आत्महत्या के बारे में दिखाया जाएगा। श्रेया शुक्ला पहले भी रुपहले पर्दे पर अपनी प्रतिभा की छाप छोड़ चुकी हैं।

अभिनेता सुशांत सिंह राजपूत की मौत का रहस्य अब तक सामने नहीं आया है। इसे लेकर देश की बड़ी एजेंसियां जांच कर रही हैं। वहीं सुशांत की आत्महत्या की कहानी पर फिल्म बनाने की तैयारी शुरू हो गई है। सरला सारागोई और राहुल शर्मा द्वारा निर्मित फिल्म न्याय द जस्टिस में झांसी की श्रेया शुक्ला रिया चक्रवर्ती की भूमिका निभाएंगीं। श्रेया मिस इंडिया रनर अप और मिस उत्तर प्रदेश का खिताब भी जीत चुकी हैं। हाल ही में उनको भारत गौरव सम्मान से भी नवाजा गया था।

खाती बाबा निवासी रेलवे इंजीनियर नवीन शुक्ला की बेटी श्रेया मुंबई में एक स्थापित मॉडल और अभिनेत्री हैं। उनको वूमेन ऑफ द ईयर अवार्ड, भारत गौरव अवार्ड, मैं हूं बेटी सम्मान, बुंदेलखंड गौरव सम्मान मिल चुका है।

निर्देशक दिलीप गुलाटी की फिल्म में सुशांत सिंह राजपूत की भूमिका में जुबैर खान, दिशा सालियान के किरदार में अभिनेत्री सोमी खान, शक्ति कपूर, अरुण बक्शी, अमन वर्मा, असरानी, सुधा चंद्रन अहम भूमिका में होंगे। नवीन शुक्ला ने बताया कि फिल्म में झांसी की बेटी को अहम किरदार मिलने से झांसी का गौरव बढ़ा है।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *