मां बनने जा रहीं हैं सिंगर Shreya Ghoshal, बेबी बम्प की तस्वीर शेयर कर दी खुशखबरी !

बॉलीवुड और टीवी जगत में लगातार गुड न्यूज़ सुनने को मिल रही हैं। अनुष्का शर्मा, करीना कपूर, हर्षदीप कौर ,कपिल शर्मा और कई टीवी सिलेब्स के बाद अब श्रेया घोषाल नन्हे मेहमान का स्वागत करने वाली हैं। इसी बीच अब सिंगर श्रेया घोषाल के घर भी किलकारियां गूंजने वाली हैं। श्रेया घोषाल ने अपनी प्रेगनेंसी की अनाउंसमेंट कर दी है। श्रेया जल्द मां बनने वाली है।

दरअसल श्रेया ने अपने सोशल मीडिया अकाउंट पर बेबी बम्प के साथ तस्वीर शेयर कर फैन्स को खुशखबरी दी है। श्रेया तस्वीर में बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही हैं। इस तस्वीर में श्रेया दोनों हाथ से अपना बेबी बम्प टच करती नजर आ रही हैं।तस्वीर के साथ श्रेया ने ट्वीट करके लिखा है, बेबी श्रेयादित्य आ रहा है। शीलादित्य और मैं इस खबर को आप लोगों के साथ साझा करके रोमांचित हैं। अपनी जिंदगी के नए चैप्टर की शुरुआत के साथ आप सभी के प्यार और आशीर्वाद की जरूरत है।

श्रेया ने अपने बचपन के दोस्त शिलादित्य मुखोपाध्याय से 2015 में शादी की । श्रेया ने बंगाली रीति-रिवाज से शादी रचाई थी। शादी से पहले 10 साल तक शिलादित्य मुखोपाध्याय से अफेयर चला। श्रेया घोषाल अपनी शादीशुदा जिंदगी में बहुत खुश हैं। आए दिन वो अपने पति के साथ अपनी तस्वीरें शेयर करती हैं।

साल 2002 में श्रेया घोषाल को संजय लीला भंसाली ने अपनी फिल्म ‘देवदास’ में मौका दिया। फिल्म ‘देवदास’ के गानों ‘बैरी पिया’, ‘छलक-छलक’, ‘डोला रे’, ‘सिलसिला ये चाहत का’ और ‘मोरे पिया’ से सभी का मन मोह लिया।

बता दें कि लॉकडाउन के दौरान श्रेया का गाना ‘अंगना मोरे’ रिलीज हुआ था। श्रेया ने एक इंटरव्यू के दौरान बताया था कि वह बोर हो रही थीं उसी वक्त इस गाने का आइडिया आया था। श्रेया घोषाल ने हिंदी के अलावा, तमिल, तेलुगू, मलयालम, कन्नड़, गुजराती, मराठी, और भोजपुरी भाषाओं के गीतों में अपनी आवाज दी है।

Source: E 24

 

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *