शिल्पा शेट्टी ने उतारी शहनाज गिल की नकल, डॉगी देख बोलीं- तेरा कुत्ता…

मुंबई। बिग बॉस 13 की चुलबुली कंटेंस्टेंट और पंजाब की कैटरीना कैफ शहनाज गिल इन दिनों जबरदस्त सुर्खियों में बनी हुई हैं। हाल ही में एक्ट्रेस को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया जिसके बाद ये खबरें आनी शुरू हो गईं कि शहनाज जल्द ही फिल्मों में भी नजर आने वाली हैं। कुछ समय पहले शहनाज का बिग बॉस 13 में बोला गया डायलॉग त्वाडा कुत्ता टॉमी जबरदस्त वायरल हुआ है। इस डायलॉग पर ढेर सारे मीम्स बने हैं। साथ ही कई म्यूजिक कंपोजर ने इसे रीक्रिएट भी किया है। वहीं अब बॉलीवुड की फिट एंड हॉट एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी भी शहनाज गिल की नकल करती पाई गई हैं।

बॉलीवुड के मशहूर फोटोग्राफर विरल भयानी ने शिल्पा का एक वीडियो पोस्ट किया है, जिसमें वो डांस कोरियोग्राफर गीता कपूर के साथ नजर आ रही हैं। शिल्पा और गीता रास्ते में चल रही होती हैं कि तभी एक्ट्रेस को एक कुत्ता दिखता है और वो तपाक से शहनाज का डायलॉग बोल पड़ती हैं। शिल्पा डॉगी को देखकर उसकी ओर इशारा कर बोल पड़ती हैं, ‘तेरा कुत्ता कुत्ता, मेरा कुत्ता टॉमी’। ये सुनकर गीता जोर-जोर से हंसने लगती हैं और कहती,’मेरा कुत्ता तो टॉमी ही है’।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

दरअसल, शिल्पा और गीता का ये वीडियो डांस रियलिटी शो Super Dancer Chapter 4 के सेट का है। वीडियो में शिल्पा मस्टर्ड कलर की वन शोल्डर गाउन में बेहद खूबसूरत लग रही हैं तो वहीं गीता कपूर मल्टीकलर के सूट में बेहद प्रीटी नजर आई हैं।

बता दें कि शहनाज गिल के वीडियो को मशहूर म्यूजिक कंपोजर ने रीक्रिएट किया था। जिसमें शहनाज गिल बोलती नजर आती हैं कि,’क्या करूं? मैं मर जाऊं? मेरी कोई फीलिंग नहीं है? साडा कुत्ता, कुत्ता, त्वाडा कुत्ता टॉमी?’ शहनाज का ये डायलॉग और इसपर बने मीम्स सोशल मीडिया पर जबरदस्त वायरल हुए हैं। हाल ही में स्मृति ईरानी ने पावरी गर्ल से शहनाज की तुलना की है और ‘त्वाडा कुत्ता टॉमी’ डायलॉग को बेस्ट बताया है।

Source: News 24

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *