शिल्पा शेट्टी बहन संग मना रही थीं Easter तभी बेटे ने आकर केक पर मार दी हथौड़ी !

बॉलिवुड की जानी मानी एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी अपनी ग्लैमरस फोटो और वीडियो की वजह से अक्सर सोशल मीडिया पर सुर्खियों में बनी रहती है। और फैन्स से लगातार अपनी पर्सनल और प्रोफेशनल लाइफ से जुड़ी खास चीज शेयर करती रहती हैं। कुछ घंटे पहले शिल्पा ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम अकाउंट से एक वीडियो शेयर किया है जिसमें वह अपनी बहन शमिता शेट्टी और बेटे वियान के साथ ईस्टर सेलिब्रेट करती नजर आ रही हैं। लेकिन इस वीडियो में सबसे मजेदार है शिल्पा के बेटे वियान की एंट्री।

शिल्पा ने खास अंदाज में बेटे और बहन के साथ मनाया ईस्टर

दरअसल, इस वीडियो में अपनी छोटी बहन शमिता शेट्टी के साथ फैन्स को खास अंदाज में ईस्टर विश करती दिख रही हैं। जैसा कि आपको पता है शिल्पा किसी भी फेस्टिवल को अपने खास अंदाज में सेलिब्रेट करना भूलती नहीं है। वीडियो में साफ देख सकते हैं कि शिल्पा अपनी बहन शमिता के साथ बैठी हैं और उनके चारों तरफ केक रखे हुए हैं लेकिन तभी उनके बेटे वियान पीछे से आते हैं और केक के ऊपर हथौड़ी मारकर कहते हैं हैप्पी ईस्टर। बेटे के इस हरकत पर शिल्पा शेट्टी थोड़ी देर के लिए हैरान तो हो जाती हैं, लेकिन बाद में उनकी खुशी देखने लायक थी।

शिल्पा शेट्टी ने कोरोनावायरस को लेकर फैन्स को दी यह खास सलाह

शिल्पा ईस्टर की शुभकामनाएं देने के साथ- साथ इंस्टा फैन से आग्रह भी करती हैं कि वह घर पर रहें और सुरक्षित रहे क्योंकि कोरोनावायरस फिर से फैल रहा है।

गौरतलब है, शिल्पा शेट्टी जल्द ही डांस रियलिटी शो ‘सुपर डांसर चैप्टर 4′ में बतौर जज दिखाई देंगी। हाल ही में एक्ट्रेस ने इंस्टाग्राम पर 20 मिलियन फॉलोअर्स पूरा होने पर शानदार जश्न मनाते हुए एक वीडियो भी शेयर किया था। जिसमें उन्होंने अपनी 20 पसंदीदा चीजों के बारे में बात की थी। शिल्पा शेट्टी ने साल 2009 में बिजनेसमैन राज कुंद्रा से शादी रचाई थी. शादी के बाद कपल के दो बच्चे हुए, जिनके नाम विआन राज कुंद्रा और समीशा शेट्टी कुंद्रा है।

Source: Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *