Big Boss 13 की कंटेस्टेंट शहनाज गिल के पिता पर दुष्कर्म का आरोप, केस दर्ज

‘बिग बॉस 13’ की मशहूर कंटेस्टेंट रहीं शहनाज गिल चर्चा में हैं। शहनाज गिल के पिता संतोख सिंह पर 20 वर्षीय लड़की ने दुष्कर्म का आरोप लगाया है। पीड़िता की शिकायत के बाद संतोख सिंह के खिलाफ मामला दर्ज कर लिया गया है।

पंजाब के जालंधर में शहनाज के पिता के खिलाफ लड़की ने दुष्कर्म का केस दर्ज कराया है। पीड़िता जालंधर की रहने वाली है। आरोप है कि 14 मई को संतोख उर्फ सुक्खा प्रधान ने अपनी कार में बंदूक दिखाकर  उसके साथ कथित तौर पर दुष्कर्म किया था। लड़की पहले उसके खिलाफ शिकायत दर्ज कराने की हिम्मत नहीं कर सकी।

लड़की की शिकायत के बाद शहनाज गिल के पिता पर दुष्कर्म का मामला दर्ज कर लिया गया है। जांच अधिकारी सहायक सब इंस्पेक्टर हरप्रीत कौर ने केस दर्ज होने की जानकारी दी। उन्होंने बताया कि लड़की ने अपनी शिकायत में कहा था कि 14 मई को वो अपने एक दोस्त से मिलने ब्यास गई थी। शाम करीब साढ़े पांच बजे वो ब्यास पहुंची जहां पर संतोख सिंह ने बंदूक की नोक पर उसे कार में बैठने के लिए मजबूर किया और उसके साथ दुष्कर्म किया। लड़की ने बताया कि उसे जान से मारने की धमकी भी दी गई।

पुलिस के मुताबिक, घटना 14 मई की है। वहीं पीड़िता ने 19 मई को शिकायत दर्ज कराई है। संतोख सिंह के खिलाफ केस दर्ज कर लिया गया। फिलहाल संतोख सिंह फरार बताया जा रहा है। पुलिस ने इस मामले में अभी तक किसी की गिरफ्तारी नहीं की है।

शहनाज गिल के भाई शहबाज गिल ने पिता संतोख सिंह पर लगे इन आरोपों का खंडन किया है। उन्होंने कहा कि ये उनके पिता को बदनाम करने की साजिश है। इस तरह के झूठे आरोपों के कारण परिवार परेशान है। जहां दुष्कर्म करने के आरोप लगाए गए हैं, वहां सीसीटीवी लगे हैं। उसकी जांच होनी चाहिए।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *