शहनाज गिल की पगड़ी वाली तस्वीरें देख चौंक गए फैंस, बोले- ‘क्यूट सरदारनी’ !

शहनाज गिल इन दिनों सुर्खियों में बनी हुई हैं। ‘बिग बॉस 13’ में अपना परचम लहराने वाली शहनाज का जलवा अब भी बरकरार है। वैसे तो शहनाज हमेशा ही चर्चा में बनी रहती हैं और वो सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव रहती हैं। वे अपनी अलग-अलग अंदाज वाली तस्वीरें फैंस के बीच शेयर करती रहती हैं। फैंस भी उनकी एक झलक पाने को बेताब रहते हैं, लेकिन इस बार उनके नए लुक ने सोशल मीडिया पर सभी को चौंका दिया है। शहनाज का सरदार जी वाले लुक में काफी क्यूट लग रही है। उनके बदले लुक को देख फैंस क्रेजी हो गए हैं और खूब कमेंट कर रहे हैं।

अभिनेत्री की इंस्टाग्राम पर कई तस्वीरें शेयर की जा रही हैं। इन तस्वीरों में वो अलग लुक में नजर आ रही हैं। शहनाज ने सिर पर लाल रंग की पगड़ी पहन ली है, जिसमें वो बिल्कुल सरदारनी लग रही हैं। सभी तस्वीरों में शहनाज अलग-अलग पोज देती नजर आ रही हैं। किसी में वो पगड़ी बंधवा रही हैं तो किसी में अपनी मूछों पर ताव देती नजर आ रही हैं। उनकी ये तस्वीरें अब सोशल मीडिया पर धमाल मचा रही हैं।

शहनाज की इन फोटोज पर फैंस जमकर प्यार लुटा रहे हैं। यूजर्स तरह-तरह की प्रतिक्रियाएं दे रहे हैं। एक प्रशंसक ने उन्हें ‘क्यूटेस्ट सरदारनी’ बताया। वहीं एक अन्य यूजर ने लिखा कि शहनाज गिल हर लुक में जान डाल देती हैं। कुछ लोग उनकी फोटोज पर दिल वाले इमोजी भी भेज रहे हैं।

बता दें कि शहनाज अपनी सेहत को लेकर काफी सतर्क रहती हैं। उन्होंने 6 महीने में बिना किसी जिम के करीब 12 किलो वजन घटाकर हैरान कर दिया था। इसको लेकर शहनाज ने बताया कि उन्होंने डाइट में थोड़ा सा बदलाव करके वजन घटाया था। शहनाज का कहना था कि जो खाना वो लंच में करती थीं, वही खाना वो डिनर में भी लेती थीं।

हाल ही में रिलीज हुआ उनका म्यूजिक वीडियो ‘फ्लाई’ काफी तेजी से वायरल हुआ था। इसमें वह रैपर बादशाह के साथ नजर आई थीं। उनके इस म्यूजिक वीडियो को फैंस ने खूब सराहा था। वहीं उनके गाने की खास दोस्त सिद्धार्थ शुक्ला ने भी जमकर तारीफ की थी। शहनाज अब जल्द ही दिलजीत दोसांझ के साथ फिल्म ‘हौसला रख’ में नजर आएंगी। वह हाल ही इस फिल्म की शूटिंग खत्म करके कनाडा से वापस इंडिया लौटी हैं।

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Anku ✨ (@shehnaazfc27)

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *