सलमान खान को Kiss करके ट्रोल हुईं Shehnaaz Gill? लोग बोले- सिद्धार्थ के बारे में तो…

बिग बॉस 13 फेम शहनाज गिल इस वक्त सुर्खियों में छाई हुई हैं। सलमान खान की ईद पार्टी के बाद से वह कई वजहों से लोगों का ध्यान अपनी ओर खींच रही हैं। सलमान खान की बहन अर्पिता खान और आयुष शर्मा ने अपने घर पर ईद की पार्टी दी थी। इस पार्टी में सलमान खान ने होस्ट की भूमिका अदा की और शहनाज गिल के साथ उनकी बॉन्डिंग देखते ही बनी।

पार्टी के बाद शहनाज गिल (Shehnaaz Gill) और सलमान खान (Salman Khan) ने मीडिया के सामने खूब पोज दिया।शहनाज गिल ने बिना झिझक के मीडिया के सामने ही सलमान खान को किस किया और उन्हें गले लगाया। फैन्स को सलमान खान के साथ शहनाज गिल की यह बॉन्डिंग काफी पसंद आ रही है।

हालांकि शहनाज गिल पर कुछ लोग भद्दे-भद्दे कॉमेंट्स भी करने लगे हैं। ईद की पार्टी का एक वीडियो सामने आया है, जिसमें सलमान खान और शहनाज गिल एक-दूसरे के साथ काफी सहज नजर आ रहे हैं। खैर शहनाज गिल जिस अंदाज से सलमान खान को किस कर रही हैं, उसे देखकर कुछ लोग उन्हें जमकर खरी खोटी भी सुना रहे हैं।

लोग अनुमान लगा रहे हैं कि शहनाज गिल ने यह सब कुछ नशे की हालत में किया है। सामने आए वीडियो पर एक यूजर ने  लिखा है, ‘जितनी संभाल पाओ उतनी ही पिया करो।’ एक दूसरे यूजर ने कॉमेंट किया है, ‘मुझे माफ करें लेकिन मुझे यह सब कुछ सामान्य तो नहीं लग रहा है। शहनाज को इस तरह से कभी भी नहीं देखा। आशा है कि वह ठीक हैं।’ शहनाज के इस वीडियो को देखने के बाद एक शख्स ने लिखा है, ‘इतनी जल्दी भूल गईं आप सिद्धार्थ शुक्ला को…?’

 

View this post on Instagram

 

A post shared by Viral Bhayani (@viralbhayani)

शहनाज गिल को जिस तरह से ट्रोलिंग का सामना करना पड़ रहा है, वह फैन्स के गले नहीं उतर जा रहा है। उनके हर दुख-सुख में साथ देने वाले फैन्स अभी भी उनका बचाव करते हुए नजर आ रहे हैं। आपको बता दें कि शहनाज गिल को लेकर ऐसी खबरें भी सामने आ रही हैं कि वह जल्द ही सलमान खान की मच अवेटेड फिल्म कभी ईद कभी दीवाली में अहम भूमिका अदा करने वाली हैं। बिग बॉस 13 के दौरान सलमान खान कई दफा साफ कह चुके थे कि शहनाज उनकी फेवरेट कंटेस्टेंट्स में से एक हैं।