बिग बॉस 14 में दिखेंगी गोपी बहू, एंट्री लेंगी ‘साथ निभाना साथिया’ फेम जिया मानेक !

‘साथ निभाना साथिया’ का हालिया वायरल वीडियो ‘रसोड़े में कौन था ‘ की ओरिजिनल गोपी बहू यानी जिया मानेक अब बिग बॉस 14 में दिखेंगी. सूत्रों के मुताबिक, जिया मानेक ने बिग बॉस 2020 में जाने का मन बना लिया है. हालिया वीडियो की लोकप्रियता को देखते हुए बिग बॉस के मेकर्स ने जिया को चुनने का फैसला लिया. खबर है कि जिया मानेक की तैयारी हो चुकी है इस रियलिटी शो की कंटेस्टेंट बनने के लिए.

ताज़ा खबर है कि बिग बॉस 2020 के होस्ट सलमान खान शो का प्रीमियर एपिसोड 1 अक्टूबर को शूट करेंगे और बाकी 13 प्रतियोगियों के साथ जिया अपने मेडिकल टेस्ट्स और क्वारंटीन होने की सारी प्रक्रिया को पूरा कर मुंबई के फिल्म सिटी में शूट करेंगी. गुजरात की जिया मानेक ने अपने पहले सीरियल साथ निभाना साथिया से इंडस्ट्री में साल 2010 में एंट्री की. शो स्टार प्लस का बेहद चर्चित सीरियल बन गया और जिया बन गईं सबकी चहेती गोपी बहू.

एक भोली-भाली बहू का किरदार जिया के मासूम चेहरे पर एकदम फिट बैठा. और बहुत जल्द ही जिया को ज़बरदस्त कामयाबी मिली. लेकिन 2012 में एक फैसले ने उनकी ज़िंदगी पलट दी. गोपी बहू की कामयाबी के चलते उन्हें कलर्स चैनल ने मशहूर डांस शो झलक दिखला जा करने का न्योता दिया. जिया के लिए भी ये मौका था कुछ नया करने का लेकिन, ये बात शो की प्रोड्यूसर रश्मि शर्मा और चैनल स्टार प्लस को नागवार गुज़री.

आखिर कैसे वो सबसे लोकप्रिय शो की नायिका को एक कम्पटीशन चैनल में देखते और शुरू हुआ जिया और उनके सीरियल साथिया की टीम के साथ विवाद. जिसका नतीजा था कि रातोरात जिया को रिप्लेस करके देवोलीना भट्टाचार्जी को बना दिया गया गोपी बहू.

जिया को चैनल और उनके फैसले से काफी धक्का लगा था. फिर उन्होंने झलक दिखला जा किया लेकिन उनके करियर में इसका कोई फायदा नहीं पंहुचा. साथिया के बाद जिया सब टीवी के सीरियल ‘जिनि और जुजु ‘ में नज़र आई. लेकिन एक आद इक्के दुक्के रोल्स के अलावा वो कहीं टीवी पर ख़ास किरदारों में नहीं दिखीं. यानी साथिया की गोपी बहू की कामयाबी उन्हें वापस नहीं मिली.

अब वही कलर्स चैनल जिया को फिर मौका दे रहा अपने विवादास्पद शो बिग बॉस के साथ. वैसे पिछले साल साथिया की लेटेस्ट गोपी बहू यानी देवोलीना बिग बॉस 13 में नज़र भी नज़र आई थी.

यूं तो जिया साथ निभाना साथिया 8 साल पहले छोड़ चुकी थीं और ये शो अब बंद भी हो गया है. लेकिन जिया फिर सुर्खियों में तब आईं जब उनका एक वीडियो वायरल हुआ. इस वीडियो में जिया अपनी स्क्रीन की सास कोकिला यानी रूपल पटेल और देवरानी राशि यानी रुचा के साथ नज़र आईं. इंटरनेट पर एक बार फिर से जिया का किरदार गोपी बहू वायरल हो गया.

इस वीडियो की लोकप्रियता के चलते स्टार प्लस ने भी साथ निभाना साथिया के सीज़न 2 का ऐलान कर दिया. लेकिन प्रोमो में नज़र आईं देवोलीना और लोगों को लग रहा था की जिया फिर से शो में दिख सकती हैं. लेकिन नए सीज़न में नए चेहरे ही होंगे.

ऐसे में जिया को बिग बॉस 14 वालों ने न्योता भेजा है और खबर है कि जिया ने इसे स्वीकार कर लिया है. वैसे भी बिग बॉस के हर सीज़न में टीवी सीरियल्स की बहुओं का बोलबाला रहता है. शिल्पा शिंदे, हिना खान, रश्मि देसाई और देवोलीना के बाद अब 2020 के बिग बॉस के इस सीज़न में जिया इस परंपरा को आगे बढ़ाएंगी.

Source: Aaj Tak

 

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *