आशीष रॉय को 2019 में लकवा मार गया, जिसके बाद उन्हें कोई काम नहीं मिला और वे जमापूंजी के दम पर ही गुजारा कर रहे हैं !

पॉप्युलर टीवी ऐक्टर आशीष रॉय को इस वक्त मदद की दरकार है। उनकी हालत अच्छी नहीं है और वह आईसीयू में भर्ती हैं। आशीष रॉय ने अपने फेसबुक पेज के जरिए बताया कि वह आईसीयू में हैं और बहुत बीमार हैं। उनका डायलिसिस चल रहा है। आशीष रॉय ने एक और पोस्ट किया है,जिसमें उन्होंने लिखा है कि डायलिसिस के लिए उन्हें पैसों की सख्त जरूरत है।

2019 में मारा लकवा, नहीं मिला काम

बता दें कि पिछले साल यानी 2019 में आशीष रॉय को पैरालिटिक अटैक यानी लकवा मार गया था, जिसके कारण उन्हें तब अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। एक इंटरव्यू में आशीष ने बताया था कि 2019 में लकवा मार जाने के बाद वह ठीक हो गए थे, लेकिन उन्हें कोई काम नहीं मिला। काम नहीं मिला तो उन्होंने अपनी जमापूंजी के दम पर ही गुजारा करना शुरू कर दिया।

काम न मिलने पर जताई थी यह आशंका

इंटरव्यू में आशीष रॉय ने यह भी कहा था कि अगर इंडस्ट्री वालों ने उन्हें काम नहीं दिया तो हालत खराब हो जाएगी। मदद नहीं मिली तो उन्हें कोलकाता रह रही बहन के यहां शिफ्ट होना पड़ेगा।

तंग आकर भगवान से लगाई थी मौत की गुहार

वहीं इसी साल यानी 2020 में जनवरी में भी उन्हें अस्पताल में भर्ती करवाया गया था। आशीष रॉय की सेहत अचानक ही गिरनी शुरू हो गई थी। 54 वर्षीय आशीष रॉय अपनी सेहत और लड़खड़ाती जीवन की गाड़ी से इस कदर परेशान हो गए थे कि फेसबुक पोस्ट के जरिए उन्होंने भगवान से मौत की गुहार लगाई थी। फेसबुक पर उन्होंने लिखा था, ‘सुबह की कॉफी बिना शक्कर की…ये मुस्कराहट मजबूरी में है जी। भगवान उठा ले मुझे।’

किडनियां फेल, शरीर में जमा हो गया था 9 लीटर पानी

उस वक्त आशीष ने एक न्यूज वेबसाइट को बताया था कि उनकी किडनियां काम नहीं कर रही हैं और उनके शरीर में करीब 9 लीटर पानी जमा हो गया है। उस वक्त डॉक्टर यह फैसला करने वाले थे कि आशीष को डायलिसिस की जरूरत है या नहीं।

डायलिसिस पर हैं आशीष रॉय

लेकिन आशीष रॉय का लेटेस्ट पोस्ट देखकर साफ है कि अब वह डायलिसिस पर हैं और आईसीयू में हैं।

इलाज के लिए मांगे पैसे

एक पोस्ट में उन्होंने इलाज के लिए पैसों की मांग भी है। यहां देखें पोस्ट का स्क्रीनशॉट। बता दें कि आशीष रॉय ने शादी भी नहीं की है और घर में भी कोई देखभाल करने वाला नहीं है। एक इंटरव्यू में खुद उन्होंने यह बात कही थी।

आशीष ने दर्जनों टीवी सीरियलों में किया काम

आशीष रॉय ने ‘ससुराल सिमर का’, ‘बनेगी अपनी बात’, ‘ब्योमकेश बख्शी’, ‘यस बॉस’, ‘बा बहू और बेबी’, ‘मेरे अंगने में’, ‘कुछ रंग प्यार के ऐसे भी’ और ‘आरंभ’ जैसे दर्जनों टीवी शोज में काम किया।

हॉलिवुड फिल्मों की डबिंग कर चुके हैं आशीष

टीवी के अलावा वह हॉलिवुड फिल्मों की डबिंग भी करते रहे हैं। वह एक वॉइस ओवर आर्टिस्ट हैं और उन्होंने ‘सुपरमैन रिटर्न्स’, ‘द डार्क नाइट’, ‘गार्जियन्स ऑफ द गैलेक्सी’, ‘द लेजेंड ऑफ टार्जन’ और ‘जोकर’ जैसी कई फिल्मों के विभिन्न किरदारों के लिए डबिंग की है।

Source:- Navbharat Times

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *