रवि दुबे और सरगुन मेहता का आशियाना है बेहद खूबसूरत, देखिए उनके सपनों के महल की तस्वीरों !

छोटे पर्दे की पसंदीदा जोड़ी रवि दुबे और सरगुन मेहता ना ही एक स्पेशल कपल है बल्कि वे बेहतरीन एक्टर्स भी है. रवि दुबे अपनी सीरियल और होस्टिंग के लिए जाने जाते है वहीं सरगुन मेहता ने छोटे पर्दे में लोकप्रिय होने के बाद पंजाबी फिल्म इंडस्ट्री में किस्मत आजमाई और वहा वे बेहद सफल भी रही. सरगुन मेहता को अपनी पंजाबी फिल्म के लिए ढेरो अवॉर्ड्स भी मिल चुके है जिसमें फिल्मफेयर तक शामिल है.

बता दे की रवि दुबे जहां उत्तर प्रदेश से है तो वहीं सरगुन चंडीगढ़ की रहने वाली है. फिलहाल अब दोनो मुंबई में रहते है. उन्होंने हाल ही में अपनी मेहनत की कमाई से मुंबई के पॉश इलाके में एक फ्लैट लिया है. उनका फ्लैट बेहद आलीशान है जहा से मुंबई की खूबसूरत स्काईलाइन दिखाई देती है. जो भी इनके घर को देखता है वह देखता ही रह जाता है. आइए आपको हम इन कपल के घर के बारे में बताए.

घर की बालकनी सबके लिए खास होती है. ऐसे में रवि और सरगुन के घर में भी बालकनी भी उनका फेवरेट एरिया है. बालकनी घर का मुख्य आकर्षण है जहां से मुंबई की स्काईलाइन दिखती है. कपल ने नकली घास और लकड़ी के फर्नीचर के साथ गार्डन का लुक देने की कोशिश की है. दोनो कपल यह अपना क्वालिटी टाइम स्पेंड करते है.

रवि दुबे और सरगुन मेहता ने किचन से सटे एक छोटा और प्यारा मिनी बार बनाया है. बार में एक उलटा इनवर्टेड लोटस सीलिंग लाइट है. बार में एक वाल डायगोनल भी है, जहा दोनो की प्यारी तस्वीर को सजाया गया है.

रवि दुबे और सरगुन मेहता का बाथरूम काफी लैविश है. यहां दो बड़े बड़े गोल्डन मिरर लगाए गए है ताकि दो लोग भी बाथरूम को आसानी से इस्तेमाल कर सके. यह स्ट्राइकिंग मिरर और चैती रंग की दीवारों से सजी है.

पूरे घर के साथ साथ रवि दुबे और सरगुन ने अपने घर के बेडरूम को भी बेहद खास बनाया है. घर का बेडरूम रवि दुबे और सरगुन का सबसे कोजी एरिया है. यह कपल अपना ज्यादातर वक्त यही बिताते हैं. दोनों का बेडरूम काफी बड़ा और रॉयल है. पूरा रूम लाइट टोन में सजा हुआ है. यह रूम बेहद आरामदायक दिखता है.

एंटरटेनमेंट से तालुक रखने वाले दोनो कपल्स का ड्रेसिंग एरिया काफ़ी बड़ा और सुंदर है. यही वजह है कि दोनो के ड्रेसिंग स्टाइल इतने लाजवाब है. यहां दोनों के लिए अलग अलग स्पेस है, जहां वॉक इन क्लोसेट के साथ ही ड्रेसिंग टेबल भी है.

Source:- Naman Bharat

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *