सारा अली खान ने बताया- किस चीज को छोड़ने से घटा वजन

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फ‍िल्म डेब्यू के सालभर के अंदर ही बड़ी स्टार बन गई हैं. उनकी फैन फॉलोइंग की लिस्ट काफी लंबी होती जा रही है. जहां एक तरफ लोग उनकी शानदार एक्टिंग की प्रशंसा कर रहे हैं वहीं दूसरी तरफ लोग उनके अंदाज पर भी फिदा हो गए हैं. फिल्मों में आने से पहले वे अपने ट्रान्सफॉर्मेशन को लेकर भी चर्चा में रही थीं. हालिया इंटरव्यू में उन्होंने बताया कि वे क्या खाना पसंद करती हैं और उनकी डाइट में क्या-क्या शुमार है.

पिंकविला से बातचीत के दौरान सारा ने बताया- जब वे सुबह वर्कआउट करती हैं उस दौरान हल्दी, पत्ता गोभी और गर्म पानी लेना पसंद करती हैं. वे नॉनवेज की बहुत शौकीन हैं. जब उनसे पूछा गया कि वे ब्रेकफास्ट, लंच और डिनर में क्या लेना पसंद करती हैं. सारा ने कहा कि वे अंडे और चिकन खाना पसंद करती हैं. इसके अलावा उन्हें चाइनीज डिशेज बेहद पसंद है. वर्कआउट के बाद वे प्रोटीन युक्त ग्रीक योगर्ट के साथ एक कप कॉफी पीना पसंद करती हैं. उन्हें ये काफी स्वादिष्ट भी लगता है.

सारा से जब पूछा गया कि वे कब-कब अपनी डाइट के साथ चीटिंग करती हैं. सारा ने कहा कि वे हफ्ते में एक बार ऐसा कर सकती हैं. उन्होंने ये भी बताया कि वे सुबह जल्दी उठने के बजाए रात में नाइट आउट करना ज्यादा पसंद करती हैं. उन्हें पिलाटे एक्सरसाइज करना अच्छा लगता है. वे कॉर्डियो एक्सरसाइज भी करती हैं. जब उनसे पूछा गया कि उन्होंने अपने खान-पान में ऐसा कौन सा बदलाव किया है जो उनके लिए काफी असरदार साबित हुआ है. सारा ने पिज्जा का जिक्र किया. उन्होंने कहा पहले वे सुबह, दोपहर और शाम हर समय पिज्जा ही खाती थीं. मगर अब वे पिज्जा खाना एवॉइड करती हैं.

Source:- Aaj Tak

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *