भाई के साथ अब भी ऐसे झगड़ती हैं सारा अली खान, नोंक-झोंक देख याद आ जाएगा बचपन

फिल्म की शूटिंग से फ्री होकर सारा अली खान इन दिनों अपने परिवार के साथ वक्त बिता रही हैं। इस दौरान सारा इंस्टाग्राम पर फैंस के लिए लगातार तस्वीरें शेयर कर रही हैं, जिसमें वो खूब मस्ती करती नजर आई हैं। अब एक बार फिर एक्ट्रेस की नई तस्वीर और वीडियो वायरल हो रहे हैं।

लंदन में सारा के साथ उनकी मां अमृता सिंह और भाई इब्राहिम भी हैं। सारा और इब्राहिम की भाई-बहन की इस जोड़ी के बीच केमेस्ट्री देखते ही बनती है। भले ही सारा अब एक सेलिब्रिटी बन चुकी हैं लेकिन रिश्तों के बीच इसका कोई असर नहीं पड़ा है। तभी तो एक वीडियो में दोनों के बीच नोंक-झोंक देखने को मिलती है। वीडियो में सारा और इब्राहिम साथ चल रहे हैं तभी इब्राहिम उनके सिर पर हल्का सा धक्का देते हैं।

एक अन्य तस्वीर में सारा और इब्राहिम टेलीफोन बूथ के पास खड़े हैं। तस्वीर में सारा ने आर्मी प्रिंट पैंट पहने हैं साथ ही ब्लैक कलर का जैकेट कैरी किया है। वहीं इब्राहिम फोन पर बात करते हुए पोज दे रहे हैं। इब्राहिम ने इस दौरान ब्लू कलर के ब्लेजर के साथ लाइनिंग पैंट पहना।

इससे पहले सारा ने भाई के साथ तस्वीर शेयर करते हुए कैप्शन में लिखा- ‘मैं मुस्कुराती हूं क्योंकि तुम मेरे भाई हो, मैं हंसती हूं क्योंकि इसके लिए तुम कुछ नहीं कर सकते।’ सारा अली खान के फैंस भाई-बहन की इस प्यारी तस्वीर को काफी पसंद कर रहे हैं और कमेंट के जरिए तस्वीर की तारीफ भी कर रहे हैं।

सारा अली खान ने हाल ही में निर्देशक इम्तियाज अली की फिल्म लव आज कल के सीक्वल की शूटिंग खत्म की। फिल्म में सारा के साथ कार्तिक आर्यन भी नजर आएंगे। इस फिल्म की शूटिंग बीते दिनों हिमाचल प्रदेश हुई। फिल्म अगले साल वैलेंटाइस डे यानी 14 फरवरी 2020 को रिलीज होगी।

Source: Amar Ujala

 

Leave a Reply

Your email address will not be published. Required fields are marked *